Move to Jagran APP

विधायक बोले, जिम और कोचिग सेंटर भी बंद करो, डीसी ने दिए आदेश

डीसी सुजान सिंह ने कहा कि कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए जिस तरह पूर्व में सभी संस्थाओं ने अपनी सकारात्मक भूमिका निभाते हुए सहयोग किया था। अब भी कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 28 Apr 2021 06:10 AM (IST)Updated: Wed, 28 Apr 2021 06:10 AM (IST)
विधायक बोले, जिम और कोचिग सेंटर  भी बंद करो, डीसी ने दिए आदेश
विधायक बोले, जिम और कोचिग सेंटर भी बंद करो, डीसी ने दिए आदेश

जागरण संवाददाता, कैथल: डीसी सुजान सिंह ने कहा कि कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए जिस तरह पूर्व में सभी संस्थाओं ने अपनी सकारात्मक भूमिका निभाते हुए सहयोग किया था। अब भी कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है। इसलिए अपने सामाजिक दायित्व का पालन करते हुए सभी संस्थाएं पूर्णतया सहयोग करें। मानव हित में आपसी रायशुमारी से वीकेंड लॉकडाउन पर एक राय बनाएं ताकि जिला में स्थिति पूर्णतया नियंत्रण में रहे और हम सब व हमारे परिजन सुरक्षित रहें।

loksabha election banner

डीसी सुजान सिंह लघु सचिवालय में विभिन्न संस्थाओं के प्रतिनिधियों से बातचीत कर रहे थे। इस मौके पर विधायक लीला राम, जिलाध्यक्ष अशोक गुर्जर मौजूद रहे। विधायक और संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने विचार-विमर्श करके जिम व कोचिग सेंटर बंद करने का सुझाव दिया। इस पर डीसी ने कहा कि युवाओं के स्वास्थ्य के दृष्टिगत दोनों चीजों को भी बंद किया जाए। इसके लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश जारी किए गए। डीसी सुजान सिंह ने कहा कि सभी व्यापारिक प्रतिष्ठानों के प्रतिनिधि उन स्थानों पर रोस्टर वाइज राशन की दुकानें खोलें, जहां पर एक से अधिक दुकानें इकट्ठी हैं। इस कार्य में सभी अपना सहयोग दें। उन्होंने नगर परिषद के अधिकारियों को निर्देश दिए कि शहर में सभी स्थानों पर निरंतर साफ-सफाई हो और इसके साथ-साथ सैनिटाइजिग की व्यवस्था भी सुचारू रूप से चलती रहे। इस मौके पर विधायक लीला राम, एसपी लोकेंद्र सिंह, जिलाध्यक्ष अशोक गुर्जर, एडीसी सतबीर सिंह कुंडू, एसडीएम संजय कुमार, विरेंद्र ढुल, नवीन कुमार, सीटीएम अमित कुमार, डीडीपीओ जसविद्र सिंह, सिविल सर्जन डा.ओमप्रकाश, डा.नीरज मंगला, विजय लक्ष्मी, शब्द दयाल, साकेत मंगल, श्याम सुंदर बंसल, धर्मपाल, विनोद कुमार, एमपी गुप्ता, अमित खुरानिया, कर्ण, प्रवीण कुमार, डा.ललित कुमार, विवेक गुप्ता, विपुल बंसल मौजूद रहे।

सब्जी मंडी में होगी ऑड-ईवन व्यवस्था

सब्जी मंडी एसोसिएशन के प्रतिनिधियों ने बैठक में डीसी को मंडी में ऑड-ईवन व्यवस्था करने का आश्वासन दिया ताकि संक्रमण की चेन को तोड़ा जा सके। डीसी ने सभी से आह्वान किया कि अपने आसपास के लोगों को भी इस बारे में जागरूक करें। सभी के सांझे प्रयासों से इस महामारी को हराया जा सकता है। अपनी जीवन शैली में वर्तमान परिस्थिति को देखते हुए बदलाव लाएं। साफ-सफाई, खान-पान पर विशेष ध्यान दें। अनावश्यक रूप से बाहर नहीं घूमें।

शादी समारोह व अन्य कार्यक्रमों के लिए ऑनलाइन करें आवेदन

डीसी सुजान सिंह ने बताया कि कोविड-19 की हिदायतों की पालना करते हुए शादी समारोह, सामाजिक, शैक्षणिक, खेल, मनोरंजन, राजनीतिक कार्य व अन्य सामाजिक कार्यक्रमों की अनुमति के लिए आवेदकों को उपायुक्त कार्यालय के ई-मेल आइडी एमएब्रांच2015 एट दी रेट जीमेल डॉट कॉम पर आवेदन करना होगा। इसके लिए एक प्रोफार्मा भरकर अपलोड करना होगा, जोकि यह प्रोफार्मा जिला प्रशासन की वेबसाइट कैथल डॉट जीओवी डॉट इन पर डाउनलोड किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.