Move to Jagran APP

भाजपा किसान मोर्चा के सदस्यों ने राजौंद व सरेधा अनाज मंडी में बांटे मास्क

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ के निर्देश पर भाजपा किसान मोर्चा ने सोमवार को राजौंद व सेरधा अनाज मंडी में कोरोना महामारी से बचने के बारे में जागरूक किया। अध्यक्षता किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष संजीव राणा ने की। आढ़तियों किसानों व मजदूरों को मास्क व सैनिटाइजर वितरित किए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 27 Apr 2021 06:17 AM (IST)Updated: Tue, 27 Apr 2021 06:17 AM (IST)
भाजपा किसान मोर्चा के सदस्यों ने राजौंद  व सरेधा अनाज मंडी में बांटे मास्क
भाजपा किसान मोर्चा के सदस्यों ने राजौंद व सरेधा अनाज मंडी में बांटे मास्क

संवाद सहयोगी, राजौंद:

loksabha election banner

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ के निर्देश पर भाजपा किसान मोर्चा ने सोमवार को राजौंद व सेरधा अनाज मंडी में कोरोना महामारी से बचने के बारे में जागरूक किया। अध्यक्षता किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष संजीव राणा ने की। आढ़तियों, किसानों व मजदूरों को मास्क व सैनिटाइजर वितरित किए। जिलाध्यक्ष संजीव राणा ने कहा कि कोरोना महामारी से बचने के लिए मास्क का प्रयोग अवश्य करें। उन्होंने बताया कि भाजपा सरकार द्वारा कोरोना महामारी से बचाने के लिए विशेष कदम उठाए जा रहे हैं। प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ ने अनाज मंडियों में कोरोना प्रसार को रोकने की दिशा में भाजपा कार्यकर्ताओं की डयूटी सुनिश्चित की हैं। इस मौके पर राजौंद मंडी संयोजक कुलविदर राणा, जिला उप प्रधान युवा मोर्चा कमल राणा, सतपाल शर्मा, विरेंद्र कुमार व ललित शर्मा मौजूद थे।

कोरोना संक्रमण को लेकर एसडीएम ने ली अधिकारियों की बैठक

संवाद सहयोगी, गुहला-चीका: एसडीएम नवीन कुमार ने कोविड-19 महामारी को लेकर अपने कार्यालय में सरकारी व प्राइवेट डाक्टरों की बैठक ली। एसडीएम ने कहा कि कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने वाले लोगों को कोरोना टेस्ट करवाने के लिए आगे आना होगा। एसडीएम ने अधिकारियों को दिशा निर्देश देते हुए कहा कि सरकार द्वारा बनाए गए कोविड नियमों को लागू करवाया जाए। प्रतिदिन शाम छह बजे के बाद दुकानें बंद करवाई जाए। रात्रि 10 बजे से सुबह पांच बजे तक रात्रि क‌र्फ्यू के आदेशों की पालना करवाई जाए। दो गज की दूरी व मास्क के लिए लोगों को जागरूक किया जाए। इस मौके पर एसएमओ डा. संजीव गोयल, डा. सतीश मित्तल, सचिव डा. मनोज, डा. अशोक सिगला व डा. रमेश बंसल उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.