Move to Jagran APP

हरियाणवी गायिका सपना के शो में बेकाबू प्रशंसकों पर हल्‍का लाठीचार्ज

हरियाणवी गायिका और डांसर सपना चौधरी मंगलवार को अपना शो करने कैथल पहुंचीं। उनकी एक झलक पाने को प्रशंसक बेकाबू हो गए। लोगों को काबू करने के लिए पुलिस को हल्‍का लाठीचार्ज करना पड़ा।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Tue, 01 Nov 2016 04:16 PM (IST)Updated: Tue, 01 Nov 2016 05:05 PM (IST)
हरियाणवी गायिका सपना के शो में बेकाबू प्रशंसकों पर हल्‍का लाठीचार्ज

जेएनएन, कैथल। विवादों में फंसी हरियाणवी डांसर आैर गायिका सपना चौधरी मंगलवार को यहां शो के लिए पहुंचीं। इस दौरान सपना के प्रशंसक भारी संख्या में उमड़ पड़े और उनकी एक झलक पाने को बेकाबू हो गए। हालात को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने हल्का लाठीचार्ज किया। इससे कई लोगों को चोट आई। कार्यक्रम स्थल के बाहर अफरा-तफरी का माहौल बन गया। इस वजह से कैथल- अंबाला हाइवे पर जाम लग गया।

loksabha election banner

सपना के कार्यक्रम मेंं मीडिया को जाने नहीं दिया गया है। कार्यक्रम स्थल पर आयोजकों की लापरवाही भी नजर आई और इस कारण अफरातफरी का माहौल रहा। पार्किंग के लिए जगह नहीं हाेने के कारण लोगों ने अपने वाहन खेतों में खड़े किए। कार्यक्रम के उस समय अफरातफरी सी मच गई जब बाहर कार्यक्रम स्थल के पास आग लग गई। फायर ब्रिगेड की गाडि़यों ने आग पर काबू पा लिया।

सपना चौधरी की गाड़ी के पहुंचने पर प्रशंसक उनकी एक झलक पाने को टूट पड़े।

हरियाणवी गायिका सपना का शो कैथल-कुरुक्षेत्र रोड पर अमृत फार्म में हुआ। प्रवेश पूरी तरह से टिकट पर रखा गया है। कार्यक्रम एक चाय कंपनी करा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.