Move to Jagran APP

किरनपाल ने राज्य स्तरीय बाक्सिग में जीता कांस्य पदक

गांव हरसौला निवासी खिलाड़ी किरनपाल ने राज्य स्तरीय बाक्सिग प्रतियोगिता में कांस्य पदक हासिल किया है। बाक्सिग प्रशिक्षक देवेंद्र सिंह ने बताया कि तीन से सात सितंबर तक भिवानी जिले के कालावास गांव में बाक्सिग की सीनियर राज्य स्तरीय प्रतियोगिता हुई थी। प्रतियोगिता में बाबा बिशनपुरी बाक्सिग क्लब गांव भाणा के खिलाड़ी किरनपाल ने भाग लिया था।

By JagranEdited By: Published: Wed, 15 Sep 2021 08:00 AM (IST)Updated: Wed, 15 Sep 2021 08:00 AM (IST)
किरनपाल ने राज्य स्तरीय बाक्सिग में जीता कांस्य पदक
किरनपाल ने राज्य स्तरीय बाक्सिग में जीता कांस्य पदक

जासं, कैथल : गांव हरसौला निवासी खिलाड़ी किरनपाल ने राज्य स्तरीय बाक्सिग प्रतियोगिता में कांस्य पदक हासिल किया है। बाक्सिग प्रशिक्षक देवेंद्र सिंह ने बताया कि तीन से सात सितंबर तक भिवानी जिले के कालावास गांव में बाक्सिग की सीनियर राज्य स्तरीय प्रतियोगिता हुई थी। प्रतियोगिता में बाबा बिशनपुरी बाक्सिग क्लब गांव भाणा के खिलाड़ी किरनपाल ने भाग लिया था। खिलाड़ी ने 60 किलोग्राम भारवर्ग में कांस्य पदक जीता है। इस प्रतियोगिता का शुभारंभ ओलिपियन विजेंद्र सिंह ने किया था। खिलाड़ी का गांव में पहुंचने पर स्वागत किया गया। प्रशिक्षण केंद्र पर 30 खिलाड़ी अभ्यास कर रहे हैं। किरनपाल ने चार माह पहले ही अभ्यास शुरू किया था और अब जिले का नाम रोशन किया है।

loksabha election banner

इंडियन आयल कारपोरेशन की ओर से पारितोषिक जीत कर लौटी छात्रा को सम्मानित किया

कैथल (वि): हिदू कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय की प्रबंधक समिति के उप प्रधान भूपेंद्र चौधरी ने 12वीं कक्षा की छात्रा अंजलि चौहान व उसके माता-पिता को सम्मानित किया। छात्रा अंजलि चौहान ने इंडियन आयल कारपोरेशन की ओर से 75वें स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में चुनीं गई हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड की 75 छात्राओं में अपना स्थान बनाया है। छात्रा को इंडियन आयल कारपोरेशन ने 10 हजार रुपये का पारितोषिक प्रदान किया है। विद्यालय प्रधान भूपेंद्र चौधरी ने अंजलि के साथ-साथ सभी छात्राओं को जीवन के प्रत्येक क्षेत्र में आगे बढ़ते रहने के लिए प्रेरित किया। अंजलि के माता-पिता ने छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि लड़कियों को भी अपनी बात रखने का पूर्ण अधिकार है और सभी बेटियों को अपनी बात समाज में दृढ़ता से रखनी आनी चाहिए। अंजलि चौहान ने अपनी मेहनत का श्रेय अपने माता-पिता और अध्यापिकाओं को समर्पित कर उन सब का मान बढ़ाया। कार्यवाहक प्रिसिपल मोनिका टूटेजा ने सभी का धन्यवाद करते हुए सभी छात्राओं को अंजलि की तरह लगन से पढ़ने के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर अध्यापिका आरती, मंजू, रश्मि, वंदना शर्मा मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.