Move to Jagran APP

ईईटी बेस्ट टीम इवेंट में कलायत की राजकीय आइटीआइ को मिला प्रथम स्थान

कौशल विकास एवं औद्योगिक प्रशिक्षण विभाग द्वारा ईईटी (इन्टरप्रीन्योर एंड एंपावरमेंट टीम) बेस्ट टीम इवेंट में कलायत की राजकीय आइटीआइ को प्रथम स्थान मिला। बता दें कि पंचकूला में विभाग के निदेशालय में कौशल भवन में 30 सितंबर को कार्यक्रम आयोजित किया गया। यह सम्मान प्रधानाचार्य राजेश धीमान को मिला।

By JagranEdited By: Published: Tue, 05 Oct 2021 07:00 AM (IST)Updated: Tue, 05 Oct 2021 07:00 AM (IST)
ईईटी बेस्ट टीम इवेंट में कलायत की राजकीय आइटीआइ को मिला प्रथम स्थान
ईईटी बेस्ट टीम इवेंट में कलायत की राजकीय आइटीआइ को मिला प्रथम स्थान

कलायत (वि) : कौशल विकास एवं औद्योगिक प्रशिक्षण विभाग द्वारा ईईटी (इन्टरप्रीन्योर एंड एंपावरमेंट टीम) बेस्ट टीम इवेंट में कलायत की राजकीय आइटीआइ को प्रथम स्थान मिला। बता दें कि पंचकूला में विभाग के निदेशालय में कौशल भवन में 30 सितंबर को कार्यक्रम आयोजित किया गया। यह सम्मान प्रधानाचार्य राजेश धीमान को मिला। राजेश धीमान ने कहा कि रोजगार एवं उद्यमिता ईईटी प्रोजेक्ट के समापन में कलायत की आइटीआइ को तीन वर्गो में प्रशंसा पत्र व पारितोषिक दिया गया। मास्टर ट्रेनर के रूप में भी संस्थान को प्रशंसा पत्र मिला। प्रधानाचार्य ने कहा कि संस्थान का स्टाफ काफी मेहनती, ईमानदार और लगनशील हैं। इस उपलब्धि पर उन्होंने सभी स्टाफ सदस्यों को बधाई भी दी और भविष्य में भी इसी प्रकार से कार्य करने की सिफारिश की।

loksabha election banner

कालेज में स्थापित विभागों, प्रभागों एवं अन्य संस्थागत सुविधाओं से विद्यार्थियों को करवाया अवगत

कैथल (वि) : आरकेएसडी पीजी कालेज के स्नातक प्रथम वर्ष की दाखिला प्रकिया के पूरा होने के बाद नए विद्यार्थियों का स्वागत एवं अनुकूलन समारोह आयोजित किया गया। इसे प्रारंभ 2021-22 नए सत्र की ओर थीम दिया गया। जिसमें स्नातक स्तर के तीनों संकायों आर्टस, कामर्स एवं साइंस के प्रथम सेमेस्टर के विद्यार्थियों का स्वागत किया गया। इसमें पीजी कालेज के अलावा सांध्यकालीन सत्र के विद्यार्थी भी उपस्थित रहे। आफलाइन करीब 90 तो 700 विद्यार्थियों ने कालेज की फेसबुक और यूट्यूब पर कार्यक्रम को लाइव ज्वाइन किया। इस कार्यक्रम में प्राचार्य डा. संजय गोयल ने कालेज में स्थापित विभागों, प्रभागों एवं अन्य संस्थागत सुविधाओं से विद्यार्थियों को अवगत करवाया। उन्होंने विद्यार्थियों से आह्वान किया की कोरोना काल के बाद इस सत्र में ज्यादा जिम्मेदारी से सहयोग दें, ताकि कालेज गतिविधियों को सामान्य रूप में शुरू किया जा सके। इससे पहले विभिन्न सहायक क्रियाओं के संयोजक एनएसएस, एनसीसी, स्पो‌र्ट्स, टाइम टेबल, करियर एवं गाइडेंस सेल, महिला विग एवं सांस्कृतिक विधाओं से संबंधित सुविधाओं, नियमों से विद्यार्थियों को अवगत करवाया। कक्षाओं की शुरूआत छह अक्टूबर से होगी। इस कार्यक्रम का फेसबुक पर लाइव प्रसारण डा. विकास भारद्वाज ने किया। मंच संचालन स्टाफ सचिव प्रो. श्रीओम ने किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.