Move to Jagran APP

जयपाल नैन हत्याकांड की जांच में सीआइए की दोनों यूनिट लगाई, अभी सुराग नहीं

गुरु नानक देव कन्या स्कूल पिसौल के संचालक जयपाल नैन की हत्या के मामले की जांच के लिए एसपी लोकेंद्र सिंह ने सीआइए की दोनों यूनिट एक साथ लगा दी हैं। ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है कि दो यूनिट किसी मामले में एक साथ लगाई गईं हों।

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Jan 2021 06:20 AM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 06:20 AM (IST)
जयपाल नैन हत्याकांड की जांच में सीआइए की दोनों यूनिट लगाई, अभी सुराग नहीं
जयपाल नैन हत्याकांड की जांच में सीआइए की दोनों यूनिट लगाई, अभी सुराग नहीं

जागरण संवाददाता, कैथल : गुरु नानक देव कन्या स्कूल पिसौल के संचालक जयपाल नैन की हत्या के मामले की जांच के लिए एसपी लोकेंद्र सिंह ने सीआइए की दोनों यूनिट एक साथ लगा दी हैं। ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है कि दो यूनिट किसी मामले में एक साथ लगाई गईं हों। पुलिस हत्या की वजह लूटपाट न होकर रंजिश मान रही है, लेकिन अभी तक कुछ सुराग हाथ नहीं लगा है।

loksabha election banner

एसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि इस हत्याकांड की जांच को लेकर सीआइए वन और टू पुलिस को जांच सौंपी गई है। हर पहलू को लेकर पुलिस जांच कर रही है। बता दें कि यमुनानगर के गांव टोडरपुर पश्चिमी नहर की पटरी पर कार में मास्टर जयपाल नैन का शव मिला था। सूचना मिलने के बाद यमुनानगर पुलिस ने मौके का दौरा किया था। गाड़ी में ड्राइवर के साथ लगती सीट पर शव पड़ा हुआ था। पुलिस ने तलाशी के दौरान आइडी कार्ड, फोटो सहित करीब 10 हजार की नकदी मिली थी। सीवन थाना में करवाई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट

जयपाल नैन पंजाब के भुल्लन गांव का रहने वाला था। वह तीन साल पहले ही कैथल में शिफ्ट हुआ था। इन दिनों वह जींद रोड स्थित मॉडल टाउन में परिवार सहित रहता था। शनिवार को सुबह घर से गांव पिसौल स्थित अपने स्कूल गुरु नानक कन्या स्कूल में गया था। जयपाल इस स्कूल को पार्टनरशिप में कैथल के सेक्टर 19 निवासी बलविद्र सिंह के साथ चलाता था। स्कूल से निकलने के करीब डेढ़ घंटा बाद ही उसका मोबाइल बंद आने लगा। पार्टनर बलविद्र ने इस बारे में सीवन थाना पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। रातभर परिवार वाले उसकी तलाश करते रहे। रविवार सुबह उसका शव यमुनानगर में नहरी की पटरी पर कार में मिला। इसके बाद परिवार वाले यमुनानगर पहुंचे और शव को लेकर आए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.