Move to Jagran APP

जींद उपचुनाव में इनेलो- बसपा गठबंधन की जीत तय : माजरा

पूर्व मुख्य संसदीय सचिव एवं इनेलो नेता रामपाल माजरा ने कहा कि जींद उपचुनाव में इनेलो-बसपा गठबंधन प्रत्याशी की जीत तय है। यह चुनाव भाजपा व कांग्रेस को आइना दिखाने का काम करेगा। माजरा सोमवार को जींद चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं की बैठक ले रहे थे।

By JagranEdited By: Published: Mon, 14 Jan 2019 11:16 PM (IST)Updated: Mon, 14 Jan 2019 11:16 PM (IST)
जींद उपचुनाव में इनेलो- बसपा गठबंधन की जीत तय : माजरा
जींद उपचुनाव में इनेलो- बसपा गठबंधन की जीत तय : माजरा

जागरण संवाददाता, कैथल :

prime article banner

पूर्व मुख्य संसदीय सचिव एवं इनेलो नेता रामपाल माजरा ने कहा कि जींद उपचुनाव में इनेलो-बसपा गठबंधन प्रत्याशी की जीत तय है। यह चुनाव भाजपा व कांग्रेस को आइना दिखाने का काम करेगा। माजरा सोमवार को जींद चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं की बैठक ले रहे थे। उन्होंने कार्यकर्ताओं की ड्यूटी भी लगाई। उन्होंने कहा कि इनेलो-बसपा प्रत्याशी उमेद रेढू के पक्ष में प्रचार के लिए जींद में जाएं। अपने रिश्तेदार व जान-पहचान के लोगों से संपर्क करते हुए रेढू को जीतवाने का काम करें।

उन्होंने कहा कि भाजपा की नीतियों से त्रस्त जनता को इस चुनाव के माध्यम से अपना विरोध दर्ज कराने का मौका मिला है। प्रदेश की जनता बदलाव चाहती है व इस चुनाव से उस बदलाव की नींव रखी जाएगी। इनेलो का मुकाबला किसी भी दल से नहीं है क्योंकि कांग्रेस प्रदेश में अपना जनाधार खो चुकी है। भाजपा को हर वर्ग के विरोध का सामना करना पड़ रहा है चाहे वह किसान हो, युवा हो या कर्मचारी। भाजपा व कांग्रेस प्रदेश में अपनी साख खो चुकी हैं।

इस मौके पर पूर्व विधायक बूटा ¨सह, रामफल मलिक, प्रदीप ¨सहमार अनिल तंवर, जयप्रकाश बलबहेड़ा, ओमप्रकाश कैरा, इश्वर मैहला, मोनी बालू, जसमेर तितरम, शमशेर कुराड़, ओमप्रकाश काला, मा. बलबीर मटौर, राममेहर खुराना, ऋषि राज राणा मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.