Move to Jagran APP

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए निर्देशों की पालना जरूरी : एसडीएम

एसडीएम नवीन कुमार ने कहा कि प्रशासन के प्रयासों और जनता के सहयोग से कोरोना मरीजों का ग्राफ नीचे आ रहा है। उपमंडल क्षेत्र में वैक्सीनेशन का काम भी जारी है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 05 Jun 2021 06:35 AM (IST)Updated: Sat, 05 Jun 2021 06:35 AM (IST)
कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए  निर्देशों की पालना जरूरी : एसडीएम
कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए निर्देशों की पालना जरूरी : एसडीएम

संवाद सहयोगी, गुहला-चीका : एसडीएम नवीन कुमार ने कहा कि प्रशासन के प्रयासों और जनता के सहयोग से कोरोना मरीजों का ग्राफ नीचे आ रहा है। उपमंडल क्षेत्र में वैक्सीनेशन का काम भी जारी है। ऐसे में सभी के प्रयासों से आने वाले समय में कोरोना का ग्राफ और कम होगा, लेकिन फिर भी हमें पूरी तरह सावधान रहते हुए कोरोना को खत्म करने में पूरा सहयोग देना है। एसडीएम ने कहा कि कोरोना मरीजों की देखभाल और इलाज सुचारू रूप से चलता रहे, इसके लिए प्रतिदिन किए जा रहें कार्यों की समीक्षा की जा रही है। जहां कोई कमी नजर आती है तो तुरंत प्रभाव से उसको पूरा करने का काम किया जाता है। प्रशासन का मुख्य उद्देश्य लोगों की जान बचाना है। उन्होंने कहा कि कोरोना से घबराने की जरूरत नहीं। सबको साझे प्रयासों से कोरोना को खत्म करना है। प्रशासन द्वारा जारी निर्देशों की अनुपालना करते हुए इसे हराने का काम करना है।

loksabha election banner

गोशाला में चारा भेंट कर मनाया रणदीप सुरजेवाला का जन्मदिन

संस, पूंडरी : कांग्रेस नेता सतबीर भाणा ने कहा कि गोसेवा से बढ़कर दूसरी कोई सेवा नहीं है। उन्होंने कांग्रेस से राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला का जन्मदिन गोसेवा दिवस के रूप में मनाया है। गोशाला में पहुंचकर चार एकड़ जमीन का चारा, गुड़ और वहां कार्यरत सेवादारों को फल वितरित किए। भाणा ने कहा कि सुरजेवाला भी समाजसेवा के कार्यों में बढ़-चढ़कर भाग लेते हैं। कोरोना संकट को देखते हुए उनके जन्मदिन को गोसेवा के रूप में मनाने का निर्णय लिया। भाणा ने दैनिक जागरण की सर्व धर्म प्रार्थना मुहिम में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने की अपील भी की है। इस मौके पर जगबीर ढुल, आनंद शर्मा, रामफल, राजेंद्र पाई, सुरेंद्र ढुल, सुनील पाई, नरेश, राजेश, कर्मबीर मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.