Move to Jagran APP

प्रदेश में दोबारा से बनेगी भाजपा की सरकार : लीला राम

विधानसभा क्षेत्र कैथल से भाजपा उम्मीदवार लीला राम ने कहा कि पांच साल मनोहर सरकार ने प्रदेश के हर वर्ग के लिए नीतियां बनाते हुए लाभ पहुंचने का काम किया। किसानों के लिए पेंशन लागू की बुढ़ापा पेंशन को 2 हजार रुपये किया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 19 Oct 2019 09:32 AM (IST)Updated: Sat, 19 Oct 2019 09:32 AM (IST)
प्रदेश में दोबारा से बनेगी भाजपा की सरकार : लीला राम
प्रदेश में दोबारा से बनेगी भाजपा की सरकार : लीला राम

जागरण संवाददाता, कैथल : विधानसभा क्षेत्र कैथल से भाजपा उम्मीदवार लीला राम ने कहा कि पांच साल मनोहर सरकार ने प्रदेश के हर वर्ग के लिए नीतियां बनाते हुए लाभ पहुंचने का काम किया। किसानों के लिए पेंशन लागू की, बुढ़ापा पेंशन को 2 हजार रुपये किया। शिक्षा व स्वास्थ्य के क्षेत्र में नई-नई योजनाएं लागू कर हर वर्ग हितों के लिए काम किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने इस क्षेत्र की हमेशा से अनदेखी की है। यहां से कांग्रेस के मौजूदा विधायक रणदीप सिंह सुरजेवाला ने पार्टी के किसी भी नेता को उभरने नहीं दिया। अब कैथल हलके के लोगों को विचार करना होगा कि उन्हें लोकतांत्रिक सरकार चाहिए या औरंगजेब जैसे नेताओं की। लीला राम ने शुक्रवार को विश्वकर्मा चौक, राधा स्वामी कालोनी, चिरजीव कालोनी, जनकपुरी कालोनी, मायापुरी कालोनी, शुगर मिल, गांव मूंदड़ी, खनौदा, खुराना, जाखौली अड्डा, देवीगढ़ रोड, करनाल रोड, मोती बाग कालोनी, चक्क पाडला, मानस, मॉडल टाउन जींद रोड, बलराज नगर, सैनी धर्मशाला अंबाला रोड में जनसभा को संबोधित किया। इसके अलावा बाजार में डोर-टू-डोर जाकर प्रचार किया।

loksabha election banner

प्रत्याशी लीला राम ने कहा कि कांग्रेस राज में भ्रष्टाचार का बोलबाल था, युवाओं को रोजगार के लिए नेताओं के पीछे पर्ची लेकर भागना पड़ता था। जिनके पास सिफारिश व पैसा था, उन्हें तो रोजगार मिल जाता था, लेकिन जो गरीब परिवार के बच्चे थे वे काबिलियत होते हुए भी रोजगार के लिए तरसते थे। 2014 में जब भाजपा की सरकार बनी तो मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सीएम बनने के बाद सबसे पहले नौकरियों से भ्रष्टाचार को खत्म करने का काम किया। आज किसी युवा को रोजगार के लिए नेताओं के दरवाजे पर जाने की जरूरत नहीं है, बल्कि अपनी काबिलियत के बल पर युवाओं को रोजगार भाजपा सरकार में मिला है। उन्होंने कहा कि पांच साल प्रदेश में मनोहर सरकार की नीतियों से प्रभावित होकर ही अगले पांच सालों के लिए जनता फिर से मनोहर सरकार का लाइसेंस रिन्यू कर रही है। जनता के आशीर्वाद से कैथल विधानसभा क्षेत्र से इस बार रिकार्ड बनेगा और यहां कांग्रेस का प्रत्याशी हारेगा और भाजपा का कमल खिलेगा। उन्होंने मतदाताओं से 21 अक्टूबर के दिन भाजपा के पक्ष में वोट डालने की अपील की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.