Move to Jagran APP

209 बूथों पर 2 लाख से अधिक मतदाता करेंगे कलायत में मतदान

विधानसभा चुनाव के लिए मतदान आज होगा। शनिवार को चुनाव प्रचार का शोर बंद होने के बाद रविवार को दिनभर प्रत्याशियों ने मतदाताओं से व्यक्तिगत तौर पर न केवल संपर्क साधा बल्कि अपने पक्ष में मतदान करने का आग्रह भी किया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 21 Oct 2019 09:30 AM (IST)Updated: Mon, 21 Oct 2019 09:30 AM (IST)
209 बूथों पर 2 लाख से अधिक मतदाता करेंगे कलायत में मतदान
209 बूथों पर 2 लाख से अधिक मतदाता करेंगे कलायत में मतदान

संवाद सहयोगी, कलायत :

loksabha election banner

विधानसभा चुनाव के लिए मतदान आज होगा। शनिवार को चुनाव प्रचार का शोर बंद होने के बाद रविवार को दिनभर प्रत्याशियों ने मतदाताओं से व्यक्तिगत तौर पर न केवल संपर्क साधा बल्कि अपने पक्ष में मतदान करने का आग्रह भी किया। कलायत विधानसभा क्षेत्र में मतदान संपन्न करवाने के लिए जहां 209 पोलिग बूथ बनाए हुए है वहीं 2 लाख से ऊपर मतदाता इस चुनाव में अपने मताधिकार का प्रयोग कर न केवल अपने हलका का विधायक चुनने का कार्य करेंगे बल्कि लोकतंत्र की जड़ों को और अधिक मजबूत बनाने का कार्य भी करेंगे।

कलायत पालिका क्षेत्र में बनाए हुए है 14 पोलिग बूथ :

विधानसभा चुनाव को लेकर पूरे कलायत विधानसभा क्षेत्र में जहां 209 पोलिग बूथ बनाए गए है वहीं इनमें से 14 पोलिग बूथ अकेले कलायत नगर में है। इन बूथों को मतदान के लिए न केवल पूरी तरह तैयार किया हुआ है बल्कि सुरक्षा बलों के साथ पोलिग पार्टियां भी मतदान संपन्न करवाने के लिए बूथों पर पहुंचना शुरू हो गई है। बूथों पर तैनात किए जाने वाले स्टाफ के लिए जहां समुचित सुविधाएं उपलब्ध करवाई हुई है वहीं मतदाताओं को किसी भी प्रकार से परेशानी का सामना न करना पड़े इसके लिए पहले से ही प्रशासन पूरी तरह गंभीरता दिखा रहा है जिसका ही परिणाम रहा कि कई बार बूथों का निरीक्षण किया जा चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.