Move to Jagran APP

गठबंधन सरकार में किसानों को हक की बजाय मिल रही ठोकरें : सुरजेवाला

विधानसभा चुनाव के बाद कैथल हलके में कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने रविवार को गांव कुतुबपुर दीवाल और दुंधरेहडी में धन्यवादी दौरों के दौरान जनसभाएं की।

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Feb 2020 12:36 AM (IST)Updated: Mon, 17 Feb 2020 06:17 AM (IST)
गठबंधन सरकार में किसानों को हक की  बजाय मिल रही ठोकरें : सुरजेवाला
गठबंधन सरकार में किसानों को हक की बजाय मिल रही ठोकरें : सुरजेवाला

जागरण संवाददाता, कैथल : विधानसभा चुनाव के बाद कैथल हलके में कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने रविवार को गांव कुतुबपुर, दीवाल और दुंधरेहडी में धन्यवादी दौरों के दौरान जनसभाएं की। इस दौरान सुरजेवाला ने कहा कि कैथल हलके का आशीर्वाद, साथ और सहयोग हमेशा से ही सुरजेवाला परिवार पर रहा है। प्रदेश की गठबंधन सरकार पर प्रहार करते हुए सुरजेवाला ने कहा कि आज भाजपा सरकार से किसान मेहनत की कीमत मांग रहा है लेकिन उसे हक की बजाय दर दर की ठोकरें मिल रही है। भाजपा शासन में किसान को पीआर धान का समर्थन मूल्य 1835 रुपये प्रति क्विटल की बजाय उसे 1600 रुपये प्रति क्विटल क्यों दिए जा रहे? सुरजेवाला ने कहा कि आज हरियाणा का युवा नौकरी के लिए इंतजार कर रहा है। आज हरियाणा का युवा सरकार से जानना चाहता है कि भाजपा-जजपा ने नौकरियों में आरक्षण देने का जो वादा किया था उसका क्या हुआ?

loksabha election banner

सरकारी अस्पताल में डॉक्टर नहीं है, स्कूलो में अध्यापक नही हैं, सडकों में गड्ढे हैं, बिजली पूरी नही मिल रही, लेकिन बिजली के बिल खपत से ज्यादा वसूले जा रहे हैं। इस मौके पर सुदीप सुरजेवाला, बहादुर सैनी, रोशन पाडला, सरपंच सुनील कुतुबपुर, पूर्व सरपंच हवा सिंह, बलवंत बल्ली पूर्व सरपंच, कुलदीप संधू, राधा राम, मुरारी लाल, सुखदेव बाल्मिकी, डॉ. ग्यानी राम, जसवंत संधू, रणधीर संधू, नरेंद्र,बलिद्र, ज्वाला सिह, करनैल सिह., सुनील कुमार मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.