Move to Jagran APP

अलग-अलग सड़क हादसों में हरियाणा पुलिस कांस्टेबल सहित तीन की मौत

हिसार चंडीगढ़ नेशनल हाइवे पर स्थित गांव क्योड़क व उझाना के पास अलग-अलग सड़क दुघ

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Oct 2021 10:57 PM (IST)Updated: Sat, 16 Oct 2021 10:57 PM (IST)
अलग-अलग सड़क हादसों में हरियाणा पुलिस कांस्टेबल सहित तीन की मौत
अलग-अलग सड़क हादसों में हरियाणा पुलिस कांस्टेबल सहित तीन की मौत

कैथल : हिसार चंडीगढ़ नेशनल हाइवे पर स्थित गांव क्योड़क व उझाना के पास अलग-अलग सड़क दुर्घटना में हरियाणा पुलिस कांस्टेबल सहित तीन की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया है। सूचना मिलने के बाद क्योड़क चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम रविवार सुबह होगा। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

prime article banner

गांव नौच निवासी रिकू ने बताया कि उसका पिता 65 वर्षीय सतपाल उर्फ माला गांव के ही 65 वर्षीय रामदिया व बलराज के साथ शनिवार दोपहर को क्योड़क पुलिस चौकी में आया था। गांव के दो पक्षों के लोगों की यहां पंचायत थी। पंचायत होने के बाद वापस गांव लौट रहा था। मोटरसाइकिल को बलराज चला रहा था। जैसे ही तीनों एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर क्योड़क पुलिस चौक से निकलते हुए हिसार चंडीगढ़ नेशनल हाइवे को पार कर रहे थे कि तेजी गति से आए अज्ञात वाहन चालक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मारते हुए कुचल दिया। इस हादसे में उसके पिता सतपाल व चचेरे भाई रामदिया की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बलराज गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के लिए सिविल अस्पताल कैथल लाया गया, जहां से चिकित्सकों ने पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया। हादसे में मारे गए दोनों बुजुर्ग दिहाड़ी-मजदूरी कर परिवार का पालन-पोषण कर रहे थे। जहां यह दोनों सड़क हादसे हुए हैं, वहां पहले भी कई बार दुर्घटना में लोगों की जान जा चुकी है।

दो साल पहले बेटे की बीमारी से हो चुकी है मौत

मृतक रामदिया अपने पीछे एक बेटा व पांच बेटियां छोड़ गया। एक बेटे की दो साल पहले बीमारी के चलते मौत हो गई थी। बेटे की मौत के बाद रामदिया ही दिहाडी-मजदूरी कर परिवार का पालन-पोषण कर रहा था। रामदिया की मौत के बाद परिवार पर रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो गया है। वहीं सतपाल अपने पीछे दो बेटे छोड़ गया। दोनों की मौत से परिवार में मातम का माहौल बना हुआ है।

साइकिल पर कैथल शहर आ रहे पुलिस कांस्टेबल की सड़क हादसे में मौत

गांव बलवंती निवासी महीपाल ने बताया कि उसका छोटा भाई 36 वर्षीय सुखपाल हरियाणा पुलिस में कांस्टेबल था। उसकी पंचकूला ड्यटी थी। शनिवार को छुट्टी ली हुई थी। दोपहर के समय साइकिल पर सवार होकर कैथल शहर में एक बैंक में काम आ रहा था। जब गांव उझाना के पास पहुंचा तो एक अज्ञात वाहन चालक ने तेजगति और लापरवाही से चलाते हुए साइकिल को टक्कर मार दी। इस हादसे में उसके भाई को गंभीर चोट आई। इलाज के लिए सिविल अस्पताल कैथल लाया गया, जहां मौत हो गई। मृतक अपने पीछे छह साल का बेटा छोड़ गया। सुखपाल की मौत से परिवार में मातम का माहौल बना हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.