Move to Jagran APP

कर्मियों को दोबारा काम पर नहीं रखा तो शुरू होगा आंदोलन

नगर पालिका (नपा) कर्मचारी संघ जिला कार्यकारिणी कमेटी की बैठक जवाहर पार्क में हुई। इसकी अध्यक्षता जिला प्रधान शिवचरण ने की। इसमें मैन पावर व आउटसोर्सिंग पर लगे कर्मचारियों ने भाग लिया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 16 Nov 2018 11:58 PM (IST)Updated: Fri, 16 Nov 2018 11:58 PM (IST)
कर्मियों को दोबारा काम पर नहीं 
रखा तो शुरू होगा आंदोलन
कर्मियों को दोबारा काम पर नहीं रखा तो शुरू होगा आंदोलन

जागरण संवाददाता, कैथल : नगर पालिका (नपा) कर्मचारी संघ जिला कार्यकारिणी कमेटी की बैठक जवाहर पार्क में हुई। इसकी अध्यक्षता जिला प्रधान शिवचरण ने की। इसमें मैन पावर व आउटसोर्सिंग पर लगे कर्मचारियों ने भाग लिया।

loksabha election banner

इस मौके पर शिवचरण ने बताया कि नगर परिषद अधिकारी सरकार के आदेशों की अवहेलना कर रहे हैं। जिन कर्मचारियों को हटाया गया था उन्हें दोबारा से नौकरी पर नहीं रखा जा रहा है। कर्मचारियों की मांगें पूरी करवाने के लिए नौ से 24 मई व तीन से पांच अक्टूबर को दो बार हड़ताल की गई थी। चार अक्टूबर को सरकार के नेताओं के साथ बातचीत हुई थी, जिसमें ठेके पर लगे कर्मचारियों को पे-रोल पर रखने के लिए सहमति हुई थी। ठेके पर लगे कर्मचारियों को हटा तो दिया गया, लेकिन दोबारा से काम पर नहीं रखा जा रहा है।

इस बारे में वे कई बार नगर परिषद अधिकारियों से मिल चुके हैं, लेकिन समस्या का कोई समाधान नहीं हो रहा है। अगर हटाए गए 155 कर्मचारियों को 19 नवंबर तक काम पर नहीं रखा गया तो 20 से कोई भी बड़ा आंदोलन शुरू करने का फैसला लिया जाएगा। सरकार सफाई कर्मचारियों का शोषण कर रही है, जिसे सहन नहीं किया जाएगा। सर्व कर्मचारी संघ ने उनकी मांगों का समर्थन किया है।

इस मौके पर जसबीर ¨सह, जरनैल ¨सह, अंगूरी, विक्की, अनिल, सुमेश, अमित मौजूद थे। -----------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.