Move to Jagran APP

पैसा डबल कराने के नाम पर साढ़े 14 लाख रुपये हड़पे

पैसा डबल कराने के नाम पर साढ़े 14 लाख रुपये हड़पे

By JagranEdited By: Published: Fri, 15 Nov 2019 08:59 AM (IST)Updated: Sat, 16 Nov 2019 06:18 AM (IST)
पैसा डबल कराने के नाम पर साढ़े 14 लाख रुपये हड़पे
पैसा डबल कराने के नाम पर साढ़े 14 लाख रुपये हड़पे

जागरण संवाददाता, कैथल :

loksabha election banner

सदर थाना पुलिस ने पैसा डबल करने के नाम पर एक व्यक्ति से साढ़े 14 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने के आरोपित पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में नौच गांव के ओमप्रकाश ने आरोप लगाया कि आरोपित गुलाब सिंह ने अंबाला रोड पर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के कस्टमर सर्विस सेंटर खुला है। वह इस व्यक्ति को पिछले 5-6 साल से जानता है। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि 20 मई को वह जिले सिंह, फूल सिंह के साथ गुलाब सिंह के ऑफिस गया। उसने आरोप लगाया कि गुलाब सिंह ने कहा कि कृषि लोन तो वे कर देगा, लेकिन अगर जल्दी ही ज्यादा पैसे कमाने हो तो उसके पास एक स्कीम भी है। इसे पैसे लगा दो तो दो-चार दिन में ही दो तीन गुना पैसा वापस मिल जाएंगे।

आरोपित ने कहा कि पैसे उपरोक्त स्कीम मे लगाकर 24 मई 2019 को डबल दे दूंगा। शिकायतकर्ता ने बताया कि आरोपित की बातों में आकर उसने 22 मई को साढ़े 9 लाख रुपये उसे दे दिए, जोकि 7 लाख रुपये उपरोक्त दोषी के खाते में ट्रांसफर करा दिए। ओमप्रकाश ने ढाई लाख रुपये गुलाब सिंह के खाता में ट्रांसफर कराएं, 5.35 लाख रुपये आरोपित को 23 मई के दिन नकद दिए।

आरोप लगाया कि जब वे 24 मई के दिन आरोपित के कार्यालय में आए तो वहां आरोपित गुलाब ने बताया कि सारा पैसा शेयर बाजार में डूब गया है, इसलिए पैसा अब नहीं आएगा। इस तरह से आरोपित ने उनके साथ धोखाधड़ी करते हुए उक्त रकम हड़पी है। जब आरोपित से पैसे वापस मांगे तो जान से मारने की धमकी दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.