Move to Jagran APP

लगातार मिल रही धमकी के चलते गांव से पलायन कर गया परिवार

फर्जी सीआइडी अफसर बनकर नवविवाहिता को भगाने वाले युवक के भाई व उसके परिवार का एनकाउंटर करने की धमकी देने के मामले में पूंडरी थाना पुलिस जांच कर रही है। जब से यह मामला हुआ है तभी से शिकायतकर्ता का परिवार गांव छोड़कर रिश्तेदारों के यहां रहने को मजबूर है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 14 Nov 2018 11:19 PM (IST)Updated: Wed, 14 Nov 2018 11:19 PM (IST)
लगातार मिल रही धमकी के चलते  गांव से पलायन कर गया परिवार
लगातार मिल रही धमकी के चलते गांव से पलायन कर गया परिवार

जागरण संवाददाता, कैथल :

loksabha election banner

फर्जी सीआइडी अफसर बनकर नवविवाहिता को भगाने वाले युवक के भाई व उसके परिवार का एनकाउंटर करने की धमकी देने के मामले में पूंडरी थाना पुलिस जांच कर रही है। जब से यह मामला हुआ है तभी से शिकायतकर्ता का परिवार गांव छोड़कर रिश्तेदारों के यहां रहने को मजबूर है। फर्जी अफसर बने युवक की पहचान पुलिस ने कर ली है। आरोपित संदीप कुरुक्षेत्र के शाहबाद गांव मोहन नगर का रहने वाला है। आरोपित ने पूंडरी थाना में शिकायत देने वाले जांबा गांव निवासी युवक के मोबाइल पर 20 सितंबर को फोन कर धमकी दी थी। आरोपित ने कहा था कि वे सीआइडी का अफसर बोल रहा है। वह एनकांउटर स्पेशलिस्ट है। आरोपित ने शिकायतकर्ता व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी। इस कॉल को शिकायत कर्ता ने रिकॉर्ड कर लिया था। बाद में इस बारे में एसपी को शिकायत देकर जांच करने की मांग की। जब पुलिस ने जांच की तो धमकी देने वाला आरोपित अगवा की गई महिला का पति निकला।

दो सितंबर को जांबा गांव निवासी एक युवती से धमकी देने वाले युवक की शादी हुई थी। पांच दिन ससुराल में रहने के बाद नवविवाहिता लापता हो गई थी। इसी दिन से पड़ोस में रहने वाला युवक भी घर से गायब हो गया। युवती के परिजनों ने पूंडरी थाना पुलिस में शिकायत देकर युवक के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज करवाया था। इसके बाद से युवक के परिवार को धमकी मिलनी शुरू हो गई।

बाक्स-

मामले के जांच अधिकारी एएसआइ रमेश कुमार ने बताया कि सीआइडी का फर्जी अफसर बनकर परिवार को धमकी देने के मामले की जांच की जा रही है। आरोपित को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.