Move to Jagran APP

टीकाकरण कराने से ही मिलेगा सभी को कोरोना से सुरक्षा कवच : लीला राम

विधायक लीला राम ने कहा कि टीकाकरण करवाने से सभी को कोरोना से बचाव के लिए सुरक्षा कवच मिलेगा। सभी को टीकाकरण करवाने के लिए आगे आना चाहिए। टीकाकरण करवाने के साथ-साथ मास्क सैनिटाइज साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखना चाहिए।

By JagranEdited By: Published: Sat, 12 Jun 2021 06:41 AM (IST)Updated: Sat, 12 Jun 2021 06:41 AM (IST)
टीकाकरण कराने से ही मिलेगा सभी को  कोरोना से सुरक्षा कवच : लीला राम
टीकाकरण कराने से ही मिलेगा सभी को कोरोना से सुरक्षा कवच : लीला राम

जागरण संवाददाता, कैथल: विधायक लीला राम ने कहा कि टीकाकरण करवाने से सभी को कोरोना से बचाव के लिए सुरक्षा कवच मिलेगा। सभी को टीकाकरण करवाने के लिए आगे आना चाहिए। टीकाकरण करवाने के साथ-साथ मास्क, सैनिटाइज, साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखना चाहिए। शासन व प्रशासन द्वारा कोरोना को हराने के लिए निरंतर कारगर कदम उठाए जा रहे हैं, जिसके परिणाम स्वरूप जिला में स्थिति नियंत्रण में है। विधायक भारत विकास परिषद द्वारा गांव उझाना में आयोजित विशेष टीकाकरण शिविर का शुभारंभ करने के बाद बोल रहे थे। शिविर में 200 व्यक्तियों का टीकाकरण किया गया।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि कोरोना वैश्विक महामारी से बचने के लिए टीकाकरण एक सुरक्षा कवच है। इसके साथ-साथ हम सभी को स्वास्थ्य विभाग द्वारा दी गई हिदायतों का पालन करना चाहिए। सरकार द्वारा स्वास्थ्य सेवाओं के दृष्टिगत व्यापक प्रबंध किए गए हैं। स्वास्थ्य विभाग के साथ-साथ विभिन्न सामाजिक संस्थाओं के सहयोग से जगह-जगह पर विशेष टीकाकरण शिविरों का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने सभी से आह्वान किया कि अपने नजदीक लगने वाले टीकाकरण शिविरों में टीकाकरण जरूर करवाएं।

इस मौके पर मास्टर कृष्ण कुमार, हरीश चावला, रामचंद्र, रामपाल तंवर, धर्मपाल, कर्म सिंह, विनोद धीमान, गुरुशरण, कुलदीप सिंह, राहुल, कृष्ण, डा.पारुल गर्ग, डा.रोहताश, राकेश कुमारी, प्रवीण कुमारी, हरपाल क्योड़क मौजूद रहे।

बहुत अधिक जरूरत होने पर ही घरों से बाहर निकले: डीएसपी किशोरी लाल

संवाद सहयोगी, गुहला-चीका : डीएसपी किशोरी लाल ने कहा कि कोरोना महामारी के संक्रमण को घटता देखकर नियमों में ढि़लाई न बरतें। अपने घरों में रहकर अपने व अपने परिवार का ध्यान रखें।

कोरोना महामारी से बचने के लिए नियमों को अपने जीवन का एक हिस्सा बना लें। मास्क का प्रयोग, दो गज की दूरी के नियमों की पालना व अपने हाथों को सैनिटाइज करते रहना ही आपको कोरोना महामारी से बचा सकता है। यह महामारी एक दूसरे के संपर्क में आने से फैलती है इसलिए भीड़भाड़ वाले स्थानों पर जाने से बचे। महामारी की दर लगातार घट तो रही है मगर नियमों की अनदेखी करने से इस महामारी को बढ़ने में देर नहीं लगेगी। डीएसपी ने नाकों पर तैनात पुलिस कर्मचारियों का निरीक्षण किया और आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि आमजन से अपील है कि बेवजह सड़कों पर न निकलें क्योंकि कोरोना महामारी से बचाव में ही समझदारी है। सुरक्षित हरियाणा अभियान के नियमों की अवहेलना करने वालों पर पुलिस द्वारा कानूनी कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.