Move to Jagran APP

प्रत्येक बच्चे को मिले अच्छी और गुणवतापूर्ण शिक्षा : गोलन

पर्यटन निगम के चेयरमैन और हलका विधायक रणधीर गोलन ने कहा कि प्रत्येक बच्चे को अच्छी और गुणवत्तापूर्ण शिक्षा मिल सके यही उनका ध्येय है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 29 Dec 2020 06:04 AM (IST)Updated: Tue, 29 Dec 2020 06:04 AM (IST)
प्रत्येक बच्चे को मिले अच्छी और गुणवतापूर्ण शिक्षा : गोलन
प्रत्येक बच्चे को मिले अच्छी और गुणवतापूर्ण शिक्षा : गोलन

संवाद सहयोगी, पूंडरी : पर्यटन निगम के चेयरमैन और हलका विधायक रणधीर गोलन ने कहा कि प्रत्येक बच्चे को अच्छी और गुणवत्तापूर्ण शिक्षा मिल सके यही उनका ध्येय है। सरकार भी इसी दिशा में काम कर रही है। वे सोमवार को पूंडरी में मॉडल संस्कृति स्कूल के उद्घाटन पर बतौर मुख्यातिथि पहुंचे थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता स्कूल के प्रधानाचार्य धर्म सिंह ने की। विधायक रणधीर गोलन ने कहा कि पूंडरी हलके का कोई भी गांव ऐसा नहीं होगा जहां बच्चों को अच्छी शिक्षा प्राप्त करने में परेशानी हो। वे हलके के प्रत्येक गांव के स्कूलों में नए कमरों का निर्माण और शौचालय आदि जो भी कमियां है उन्हें दुरुस्त करवाने में लगे हुए हैं। इसके लिए उन्हें सरकार से भी पूरी ग्रांट मिल रही है। पूंडरी में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय को मॉडल संस्कृति बनवाने के साथ-साथ धेरडू में नर्सिंग कालेज का निर्माण और गांव जटेंडी में संस्कृत विश्वविद्यालय का निर्माण करवा कर हलके के विद्यार्थियों को अच्छी शिक्षा देने का प्रयास है। उनका प्रयास है कि हलके के सभी बच्चों के लिए शिक्षा का माहौल बनाना ताकि बच्चों को गुणात्मक शिक्षा हासिल हो सके। प्रधानाचार्य धर्म सिंह ने विधायक के समक्ष स्कूल में हाल बनवाने, सीवरेज व्यवस्था करवाने व सभी दीवारों पर स्लोगन लिखवाने आदि कई मांग रखी। गोलन ने कहा कि स्कूल के लिए जो भी काम उन्हें बताए उन कार्यों को तुरंत प्रभाव से करवाया जाएगा। स्कूल की ओर विधायक को शाल और स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित भी किया गया। इस मौके पर नपा चेयरपर्सन प्रतिनिधि मोनू खुराना, मनदीप राज गोलन, ईश्वर, अनिल आर्य, सुधीर कुमार, जगदीप ढुल, राजबीर मौजूद थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.