Move to Jagran APP

सरपंच के खिलाफ सरकारी ग्रांट में हेराफेरी करने पर केस दर्ज

लालपुर गांव के सरपंच के खिलाफ सरकारी ग्रांट में गबन करने के मामले में पुलिस ने केस दर्ज किया है। मामला गांव के ही गुरचरण सिंह की शिकायत पर हुआ है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 16 Jul 2020 09:04 AM (IST)Updated: Thu, 16 Jul 2020 09:04 AM (IST)
सरपंच के खिलाफ सरकारी ग्रांट में हेराफेरी  करने पर केस दर्ज
सरपंच के खिलाफ सरकारी ग्रांट में हेराफेरी करने पर केस दर्ज

संवाद सहयोगी, गुहला-चीका : लालपुर गांव के सरपंच के खिलाफ सरकारी ग्रांट में गबन करने के मामले में पुलिस ने केस दर्ज किया है। मामला गांव के ही गुरचरण सिंह की शिकायत पर हुआ है। आरोप लगाया कि सरपंच जसविद्र सिंह ने सरकारी ग्रांट में हेराफरी करते हुए गोलमाल किया। गुहला पुलिस थाना प्रभारी सुरेश कुमार को दी गई सूचना के अनुसार गांव लालपुर में गुरचरण सिंह ने पंचायत के पास आई ग्रांट की आरटीआई मांगी थी, इसमें कई जगह घटिया ईंटों का प्रयोग कर प्रथम नंबर की ईटों के बिल लगाए हुए थे व मिस्त्री व मजदूरों की मस्टरोल की काफी कई जगहों पर हेराफेरी करके मिस्त्री व मजदूरों की अदायगी एक ही व्यक्ति को दो-दो बार दी पाई गई थी। इसके साथ-साथ गांव में करवाए गए निर्माण कार्यो के बिलों में भी फर्जी बिल लगाकर सरकार दी गई ग्रांट का दुरुप्रयोग किया गया है। शिकायतकर्ता ने इस मामले प्रशासन के संज्ञान में लाया। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.