Move to Jagran APP

शिक्षा के क्षेत्र में पूंडरी हलके में करोड़ों रुपये के विकास कार्य कराए: जडौला

पूर्व मुख्य संसदीय एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुल्तान सिंह जडौला ने कहा कि हलके की जनता का सच्चा सेवक बनकर अपने पिछले कार्यकाल में पांच वर्ष निस्वार्थ भाव से सेवा की थी और विकास व रोजगार की राह में पूंडरी को नंबर एक क्षेत्र बनाया था।

By JagranEdited By: Published: Sat, 13 Jul 2019 10:27 AM (IST)Updated: Sat, 13 Jul 2019 10:27 AM (IST)
शिक्षा के क्षेत्र में पूंडरी हलके में करोड़ों रुपये के विकास कार्य कराए: जडौला
शिक्षा के क्षेत्र में पूंडरी हलके में करोड़ों रुपये के विकास कार्य कराए: जडौला

संवाद सहयोगी, ढांड : पूर्व मुख्य संसदीय एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुल्तान सिंह जडौला ने कहा कि हलके की जनता का सच्चा सेवक बनकर अपने पिछले कार्यकाल में पांच वर्ष नि:स्वार्थ भाव से सेवा की थी और विकास व रोजगार की राह में पूंडरी को नंबर एक क्षेत्र बनाया था। कस्बे में कार्यकर्ताओं से रूबरू होते हुए जडौला ने कहा कि हर वर्ग के लोगों ने जातपात से ऊपर उठकर चुनावों में उनका साथ दिया था और भविष्य में होने वाले विधानसभा चुनावों में भी जनता इसी प्रकार उनका साथ देगी। जनता की सेवा में पूरा जीवन समर्पित है और रहेगा और जनता के हितों की रक्षा के लिए जीवन भर संघर्ष करते रहेंगे। कहा कि कार्यकाल में पूंडरी हलके में शिक्षा के क्षेत्र में रिकार्ड तोड़ विकास कार्य करवाने के साथ स्कूलों का दर्जा बढ़ाने, पूंडरी शहर में 8 करोड़ 43 लाख रुपए की लागत से लड़कों की आइटीआइ, लड़कियों की एसएस की आइटीआइ, गांव पबनावा में 5 करोड़ 98 लाख रुपए की लागत से बनी आइटीआइ., गांव कौल में 7 करोड़ रुपये की लागत से भव्य शानदार स्कूल बिल्डिंग बनवाने के साथ हलके के स्कूलों में कमरे, रसोई घर, सर्व शिक्षा अभियान के तहत 17 करोड़ की ग्रांट देने के साथ स्कूलों में कमरे, रसोई घर, खेल स्टेडियम बनाने के रिकार्ड तोड़ कार्य किए है। जिसका आज भी हलके के छात्र- छात्राओं को पूरा लाभ मिल रहा है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.