Move to Jagran APP

कांग्रेस जिला कोविड कमेटी के सदस्य राजेश ने कोरोना के प्रति लोगों को किया जागरूक

वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री अनीता ढुल और कांग्रेस जिला कोविड कमेटी के सदस्य राजेश अंबरसर ने बुधवार को राजौंद ब्लॉक के गांव खुरड़ा मंडवाल बीर-बांगड़ा बिरथे बाहरी सेरधा कोटड़ा नीमवाला में ग्रामीणों को कोरोना को लेकर जागरूक किया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 May 2021 06:08 AM (IST)Updated: Thu, 13 May 2021 06:08 AM (IST)
कांग्रेस जिला कोविड कमेटी के सदस्य राजेश  ने कोरोना के प्रति लोगों को किया जागरूक
कांग्रेस जिला कोविड कमेटी के सदस्य राजेश ने कोरोना के प्रति लोगों को किया जागरूक

संवाद सहयोगी, राजौंद:

loksabha election banner

वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री अनीता ढुल और कांग्रेस जिला कोविड कमेटी के सदस्य राजेश अंबरसर ने बुधवार को राजौंद ब्लॉक के गांव खुरड़ा, मंडवाल, बीर-बांगड़ा, बिरथे बाहरी, सेरधा, कोटड़ा, नीमवाला में ग्रामीणों को कोरोना को लेकर जागरूक किया। अनीता ढुल ने कहा कि कोरोना का प्रकोप ग्रामीण इलाकों में बड़ी तेजी से बढ़ रहा है। सभी ग्रामीण सावधानियां बरतें। ज्यादा जरूरत होने पर मास्क लगाकर ही घरों से बाहर निकलें और बाजार इत्यादि में दो गज की दूरी का पालन करें। राजेश अंबरसर ने कहा कि जिला कांग्रेस कोविड कमेटी की टीम लगातार जनता के बीच पहुंच रही है। जनता को मास्क भी वितरित कर रही है। इसके अलावा ऑक्सीजन, बेड, प्लाज्मा, राशन इत्यादि जरूरत का सामान भी उपलब्ध करवा रही है। उन्होंने सभी से घरों में रहकर सुरक्षित रहने का आह्वान किया। इस मौके पर उनके साथ संजय, संजीव, महेंद्र, मुकेश शर्मा, सुरेश सेरधा, सुनील ढुल, जगबीर सेरधा, कर्ण संतोख माजरा, जोगीराम, जसबीर बीर बांगड़ा, अरुण बिरथे बाहरी, मंगतराम बिरथे बाहरी, मोनू नीमवाला, जसबीर नीमवाला, बिट्टू अरोड़ा, प्रताप, ईश्वर व मनीष मौजूद थे।

लॉकडाउन के नियमों का करवाया जा रहा पालन

संवाद सहयोगी ढांड : लॉकडाउन के दूसरे चरण को लेकर सरकार के नियमों का पालन करवाया जा रहा है। जिसके तहत कस्बे में लोगों को जागरूक किया जा रहा है। बिना मास्क के लोगों का चालान भी किया जा रहा है। ढांड थाना प्रभारी रामकुमार ने बताया कि 10 लोगों के बिना मास्क के चालान किए। उन्होंने कहा कि प्रशासन द्वारा लोगों से बार-बार अपील की जा रही है कि कोरोना वायरस की चेन को तोड़ने के लिए बेवजह बाहर घूमने, वाहन चलाने व सार्वजनिक स्थानों पर इकट्ठा होने की अनुमति नहीं है। थाना प्रभारी ने कहा कि जो भी घर से अपने काम के लिए निकलता है वह मुंह पर मास्क लगाकर ही निकले और बेवजह अपने घर से ना निकले। उन्होंने कहा कि कस्बे में लॉकडाउन का पालन किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.