Move to Jagran APP

विकास कार्यों के पूरा होने से क्षेत्र की बदलेगी तस्वीर : गोलन

पर्यटन निगम के चेयरमैन रणधीर सिंह गोलन ने कहा कि समूचे क्षेत्र वासियों की सुविधा के लिए पेयजल जल निकासी बिजली इत्यादि मूलभूत सुविधाओं को प्राथमिकता से मुहैया करवाया जा रहा है ताकि आमजन को किसी भी प्रकार की दिक्कत नहीं हो।

By JagranEdited By: Published: Wed, 30 Dec 2020 06:54 AM (IST)Updated: Wed, 30 Dec 2020 06:54 AM (IST)
विकास कार्यों के पूरा होने से क्षेत्र  की बदलेगी तस्वीर : गोलन
विकास कार्यों के पूरा होने से क्षेत्र की बदलेगी तस्वीर : गोलन

संवाद सहयोगी, पूंडरी: हरियाणा पर्यटन निगम के चेयरमैन रणधीर सिंह गोलन ने कहा कि समूचे क्षेत्र वासियों की सुविधा के लिए पेयजल, जल निकासी, बिजली इत्यादि मूलभूत सुविधाओं को प्राथमिकता से मुहैया करवाया जा रहा है ताकि आमजन को किसी भी प्रकार की दिक्कत नहीं हो। क्षेत्र के विकास के लिए धन की कोई कमी नही है। करोड़ों रुपये के विकास कार्यों को पूर्ण करने के लिए गति प्रदान की गई है, जिसके पूरा होते ही इस क्षेत्र की तस्वीर बदल जाएगी।

loksabha election banner

चेयरमैन रणधीर सिंह गोलन बलकार कालोनी व फतेहपुर में 40 लाख रुपये से निर्मित नए बोरवेल का शुभारंभ करने के बाद बोल रहे थे। इससे पहले चेयरमैन रणधीर गोलन ने पर्यावरण संरक्षण का संदेश देते हुए पौधारोपण भी किया। उन्होंने कहा कि हर घर में नल और हर नल में जल योजना के तहत पेयजल की व्यवस्था की जा रही है। इसके साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्रों में जल निकासी की समस्या को दूर करने की दिशा में कार्य किया जा रहा है। गांव फतेहपुर में सीवरेज व्यवस्था तथा पेयजल पाइप लाइन व्यवस्था की जा रही है, जोकि लंबित मांग थी। इसके पूरा होते ही फतेहपुर में पेयजल व जल निकासी की व्यवस्था सुदृढ़ होगी। मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आशीर्वाद से विकास कार्यों को अमलीजामा पहनाया जा रहा है। हलके के 36 बिरादरी के लोगों को लेकर विकासात्मक योजनाओं का खाका तैयार किया जाता है और सामूहिक कार्यों को प्राथमिकता से पूरा किया जा रहा है। इस मौके पर एसडीओ जगदीश चंद, विजय कुमार, फतेह सिंह, नसीब सिंह, जसवंत कुमार, सुरेश कुमार, जयदेव, बाबू राम, कृष्ण रमाना, प्रदीप, सुभाष बुच्ची, कृष्ण मौजूद रहे।

हर समुदाय के लिए सार्वजनिक स्थलों का किया जा रहा निर्माण: रणधीर गोलन

फोटो नं. 37

संवाद सहयोगी, ढांड : हरियाणा पर्यटन निगम के चेयरमैन रणधीर सिंह गोलन ने कहा कि समूचे क्षेत्र का बेहतर विकास किया जा रहा है। हर वर्ग के सार्वजनिक स्थलों व चौपालों का निर्माण प्राथमिकता से किया जा रहा है ताकि सभी अपने साझे कार्यों को ठीक ढंग से निपटा सकें। विकास के मामले में हलका में किसी भी प्रकार की कमी नहीं रहने दी जाएगी। सभी गांवों का शहरों की तर्ज पर विकास किया जा रहा है। हर गांव की गली, नाली, बिजली के लोगों को सीधा लाभ मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आशीर्वाद से पानी जैसी मूलभूत सुविधाओं को मुहैया करवाना सरकार की प्राथमिकताओं में शामिल है। चेयरमैन गोलन गांव धेरडू में विभिन्न गलियों का उद्घाटन करने के बाद बोल रहे थे।

उन्होंने कहा कि पूरे हलके में करोड़ों रुपये के विकास कार्य चल रहे है। पूंडरी क्षेत्र के लिए मंजूर किए गए अनेक विकासात्मक कार्य चल रहे हैं। इस अवसर पर नीलोखेड़ी हल्का विधायक धर्मपाल गोंदर, हरियाणा डेयरी विकास बोर्ड के चेयरमैन रणधीर सिंह, सरपंच देवीलाल गोलन, पूर्व सरपंच सेवा सिंह धेरडू, पूर्व सरपंच होशियार सिंह, निजी सचिव संजीव गामड़ी, शेर सिंह गोलन, ओमपाल मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.