Move to Jagran APP

बरामदे की छत गिरने पर आर्थिक मदद की प्रशासन से लगाई गुहार

गांव नरवल में आर्थिक स्थिति से जूझ रहे व्यक्ति ने प्रशासन से मौसम की मार का शिकार होने के बाद आर्थिक मदद की गुहार लगाई है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 09 Jul 2020 09:43 AM (IST)Updated: Thu, 09 Jul 2020 09:43 AM (IST)
बरामदे की छत गिरने पर आर्थिक  मदद की प्रशासन से लगाई गुहार
बरामदे की छत गिरने पर आर्थिक मदद की प्रशासन से लगाई गुहार

संवाद सहयोगी, राजौंद: गांव नरवल में आर्थिक स्थिति से जूझ रहे व्यक्ति ने प्रशासन से मौसम की मार का शिकार होने के बाद आर्थिक मदद की गुहार लगाई है। नरवल निवासी सत्यवान ने बताया कि पिछले दिनों आए तूफान व तेज बरसात के कारण उसके घर के बरामदे की छत गिर गई और कमरों की दीवारों में भी दरार आ गई। उसने बताया कि उसके पास एक ही कमरा है और इस बरसात में उसमें भी दरारें आ गई है जबकि बरामदा और दीवार गिरने से उसकी परिवार की सुरक्षा भी राम भरोसे रह गई है। उसने बताया कि पहले वह सब्जी बेचकर अपने घर का गुजारा करता था, लेकिन पिछले कई माह से स्वास्थ्य ठीक न होने के कारण उसकी आर्थिक स्थित और भी कमजोर हो गई है। उसने बताया कि उसका मकान कैथल असंध मार्ग पर सरकारी स्कूल के पास है मार्ग पर मकान होने के कारण मुख्य द्वार व दीवार गिरने से उसे भय बना रहता है। उसने बताया कि बीपीएल कार्ड होने के बावजूद भी उसकी कालोनी मंजूर नही है। उसने बताया कि चार बच्चों और कुल छह सदस्य एक कमरे में रह रहे है जिसकी स्थिति भी नाजुक है। उसने सरकार से मांग की है कि उसकी प्रशासन की तरफ मदद की जाए।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.