Move to Jagran APP

यातायात नियमों का पालन न करने वाले वाहन चालकों के काटे चालान

पुलिस ने यातायात नियमों की पालना न करने वाले वाहन चालकों के चालान किए। जगह-जगह नाके लगाकर वाहनों के कागज व हेलमेट नहीं पहनने वालों के खिलाफ कार्रवाई की। मास्क का प्रयोग नहीं करने वाले वाहन चालकों के चालान काटे।

By JagranEdited By: Published: Wed, 07 Apr 2021 06:21 AM (IST)Updated: Wed, 07 Apr 2021 06:21 AM (IST)
यातायात नियमों का पालन न करने वाले  वाहन चालकों के काटे चालान
यातायात नियमों का पालन न करने वाले वाहन चालकों के काटे चालान

संस, राजौंद: पुलिस ने यातायात नियमों की पालना न करने वाले वाहन चालकों के चालान किए। जगह-जगह नाके लगाकर वाहनों के कागज व हेलमेट नहीं पहनने वालों के खिलाफ कार्रवाई की। मास्क का प्रयोग नहीं करने वाले वाहन चालकों के चालान काटे। पुलिस एएसआइ भीम ने बताया कि कोरोना महामारी के चलते ही वाहनों की जांच कर रहे हैं। हेलमेट व मास्क न पहनने वालों को जागरूक कर बचने की नसीहत दे रहे हैं। उन्होंने बताया कि जांच अभियान में बिना मास्क के सात लोगों के चालान किए गए। सभी वाहन चालकों को ड्राइविग लाइसेंस वाहन की आरसी, बीमा, प्रदूषण पर्ची, हेल्मेट व मास्क पहनकर वाहन चलाने का आह्वान किया गया।

prime article banner

पानी की कमी से परेशान लोगों ने नायब तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

संवाद सहयोगी, सीवन: गर्मी का मौसम आ चुका है और कस्बा सीवन में पेयजल की भारी किल्लत चल रही है। सीवन के शांति मोहल्ला, क्रांति मोहल्ला, श्री सनातन धर्म मोहल्ला, धौला दरवाजा सैनी बस्ती में पेयजल का टोटा है।

सीवन के लोगों ने आज इकट्ठे होकर नायब तहसीलदार सुनील कुमार को अपनी पानी की समस्या के बारे बताया कि नगर में पेयजल आपूर्ति के लिए 13 नलकूप लगे हुए हैं, जिनमें दो, तीन, पांच और 10 नंबर नलकूप खराब हैं। इनमें से कोई नलकूप पानी के साथ रेत दे रहा है और कोई नलकूप फेल हो चुका हैं। लोगों को दूरदराज के क्षेत्रों से पानी लाना पड़ रहा है। इसी परेशानी का हल करने के लिए नगर लोगों ने उपायुक्त कैथल के नाम का ज्ञापन नायब तहसीलदार सुनील कुमार को सौंपा।

नायब तहसीलदार ने आश्वासन दिया कि उनका ज्ञापन डीसी तक भेज दिया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि एक नलकूप को दोबारा लगाने की मशीन आज आ चुकी है व एक नलकूप लगाने की मशीन दो दिन में आ जाएगी। पहले दो व चार नंबर नलकूप लगाया जाएगा। जब तक पेयजल समस्या हल नही होती तो पानी के टैंकर लगा कर पानी की कमी को पूरा किया जाएगा।

इस अवसर पर संजय कक्कड़, गोपी अरोड़ा, गोलू सरदाना, कृष्ण सरदाना, बलकार, चरणजीत, संजय, सन्नी, वसंदा राम उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.