Move to Jagran APP

पैलेस से सोने के जेवरात व 50 हजार की नकदी से भरा दुल्हन का बैग चोरी, केस दर्ज

पटियाला रोड बाईपास पर स्थित पवन वाटिका में एक शादी समारोह से अज्ञात चोर दुल्हन का बैग चोरी कर ले गए। इसमें चार तोले सोने के जेवरात व 50 हजार रुपये की नकदी थी। पुलिस ने चोरों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 29 Nov 2021 10:44 PM (IST)Updated: Mon, 29 Nov 2021 10:44 PM (IST)
पैलेस से सोने के जेवरात व 50 हजार की नकदी से भरा दुल्हन का बैग चोरी, केस दर्ज
पैलेस से सोने के जेवरात व 50 हजार की नकदी से भरा दुल्हन का बैग चोरी, केस दर्ज

जागरण संवाददाता, कैथल : पटियाला रोड बाईपास पर स्थित पवन वाटिका में एक शादी समारोह से अज्ञात चोर दुल्हन का बैग चोरी कर ले गए। इसमें चार तोले सोने के जेवरात व 50 हजार रुपये की नकदी थी। पुलिस ने चोरों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में राम नगर गली नंबर 11 निवासी कृष्ण कुमार ने बताया कि 28 नवंबर को दिन के समय उसकी लड़की प्रियंका की शादी पवन वाटिका खुराना रोड बाई के नजदीक स्थित पवन वाटिका में थी। पैलेस में शादी का कार्य चल रहा था। लड़की व अन्य महिलाएं वाटिका के कमरा नंबर-दो में बैठी थी। लड़की का सामान कमरा में रखा था। बैग में तीन-चार तोले सोना के गहने व 50 हजार रुपये की नकदी थी। जब बारात आई तो उसकी लड़की व अन्य महिलाएं कमरा से बाहर आ गई। बैग कमरे में ही रखा हुआ था। कोई अज्ञात चोर इसका फायदा उठाते हुए कमरे में रखे बैग को चोरी कर ले गया। बैग में रखे जेवरात व नकदी चोरी होने की सूचना सिटी थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने चोरों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

चोरी की घटनाओ पर अंकुश लगाने के लिए बनाया गया एंटी थेफ्ट स्टाफ

कैथल (वि) : जिले में चोरी की घटनाओ पर अंकुश लगाने तथा इस प्रकार के अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए एसपी लोकेंद्र सिंह ने एंटी थेफ्ट स्टाफ का गठन किया गया है। एसपी ने बताया कि जिला में ट्रांसफार्मर चोरी, गृह भेदन, वाहन चोरी व अन्य प्रकार की चोरियों को रोकने व इस प्रकार की वारदातों को अंजाम देने वाले अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए एक विशेष पुलिस टीम एंटी थेफ्ट स्टाफ कैथल का गठन किया गया है। एंटी थेफ्ट स्टाफ टीम में इंचार्ज एसआइ राजेंद्र सिंह, एएसआइ प्रवीण कुमार, एएसआइ राजबीर सिंह, एचसी जसबीर सिंह, एचसी लखविद्र सिंह, इएचसी लखविद्र सिंह तथा सिपाही सुमित को नियुक्त किया गया है। एसपी ने कहा कि जिला में चोरी की घटनाओं पर कारगर अंकुश लगाने के लिए उक्त स्टाफ की नियुक्ति की गई है, जो मुख्य रुप से सभी प्रकार की चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाते हुए इस प्रकार के अधिक से अधिक अपराधियों की धरपकड़ करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.