Move to Jagran APP

प्लाट मैं शेड डालने को लेकर दो परिवारों में खूनी संघर्ष, अधेड़ व्यक्ति की हत्या

जिले के गांव डयोढ़ खेड़ी में प्लाट में शैड डालने को लेकर दो परिवारों में हुए खूनी संघर्ष में एक व्यक्ति की हत्या कर दी। वहीं कई लोगों को चोट आई है। घटना शनिवार की है। हमले में घायल हुए व्यक्ति को चंडीगढ़ पीजीआइ रेफर किया गया था जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 21 Nov 2021 05:03 PM (IST)Updated: Sun, 21 Nov 2021 05:03 PM (IST)
प्लाट मैं शेड डालने को लेकर दो परिवारों में खूनी संघर्ष, अधेड़ व्यक्ति की हत्या
प्लाट मैं शेड डालने को लेकर दो परिवारों में खूनी संघर्ष, अधेड़ व्यक्ति की हत्या

जागरण संवाददाता, कैथल : जिले के गांव डयोढ़ खेड़ी में प्लाट में शैड डालने को लेकर दो परिवारों में हुए खूनी संघर्ष में एक व्यक्ति की हत्या कर दी। वहीं कई लोगों को चोट आई है। घटना शनिवार की है। हमले में घायल हुए व्यक्ति को चंडीगढ़ पीजीआइ रेफर किया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद तितरम थाना पुलिस ने घटनास्थल का दौरा किया। पुलिस ने इस मामले में मृतक के भतीजे की शिकायत पर हमलावरों के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस ने इस मामले में आरोपित पक्ष की तरफ से भी शिकायत दर्ज की है। भतीजे को छुड़वाने आए चाचा रतन पर किया गंडासी से हमला, इलाज के दौरान मौत

loksabha election banner

पुलिस को दी शिकायत में गांव डयोढ़ खेड़ी निवासी मनीष ने बताया कि वह खेती बाड़ी व दूध बेचने का कार्य करता है। उसने अपने प्लाट में पशुओं के लिए शैड डाला था। प्लाट के पीछे गांव के ही गुलाब सिंह का भी प्लाट है, जिसमें वह अपने पशुओं को रखता है। 20 नवंबर को वह अपनी मोटरसाइकिल पर दूध बेचने के लिए शहर में जा रहा था तो सामने से गुलाब सिंह अपने ट्रैक्टर पर आ रहा था। गुलाब ने उसे रास्ते में रोक कर शैड पीछे हटाने को कहा। इसे लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। उस समय लोगों ने बीच-बचाव करते हुए छुड़वा दिया। इसके बाद वह दूध देने के लिए शहर चला गया। जब वह वापस गांव आ रहा था तो घर के नजदीक पहुंचने पर गुलाब सिंह, महेंद्र सिंह, सुभाष, सिदर, जस्सु, पिकी व महेंद्र की पत्नी उसके साथ झगड़ा करने लगे। आरोपितों ने उस पर लाठी व डंडों से हमला कर दिया। शोर सुनकर उसका चाचा रतन सिंह उसे छुड़वाने आया तो आरोपितों ने उस पर लाठी व गंडासियों से हमला कर दिया। उसके चाचा के सिर पर गहरी चोट आई। हमला करने के बाद आरोपित वहां से फरार हो गए। उसके चाचा को गंभीर हालत में जिला नागरिक अस्पताल लेकर आए, जहां चिकित्सकों ने पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया। इलाज के दौरान उसके चाचा 55 वर्षीय रतन सिंह की मौत हो गई। स्वजनों ने बताया कि एक साजिश के तहत आरोपितों ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है।

सूचना मिलने के बाद तितरम थाना पुलिस प्रभारी इंस्पेक्टर नन्ही देवी ने मौके का दौरा किया। पुलिस ने मृतक के भतीजे की शिकायत पर आरोपितों के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज कर लिया है। वर्जन

प्लाट पर शेड डालने को लेकर दो पक्षों में हुए विवाद में एक व्यक्ति की हत्या हुई है। पुलिस ने मौके का दौरा करते हुए मृतक के भतीजे की शिकायत पर आरोपितों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है। वहीं आरोपित पक्ष की तरफ से भी शिकायत दर्ज की है।

नन्ही देवी, तितरम थाना प्रभारी। दूसरे पक्ष की तरफ से ये लगाए गए आरोप

पुलिस को दी शिकायत में गांव डयोढ़ खेड़ी निवासी जसविद्र ने बताया कि मनीष ने अपने प्लाट में पशुओं के लिए शैड डाला है। शैड का एक एंगल गली में निकल रहा है। गली से वाहन निकालते समय परेशानी आ रही है। इस बारे में मनीष को कहा तो उसने कोई सुनवाई नहीं की। 20 नवंबर को उसका भाई गुलाब ट्रैक्टर-ट्राली लेकर शहर से वापस गांव आ रहा था तो उसके भाई ने शैड का एंगल पीछे हटाने को कहा तो मनीष झगड़ा करने लगा। उसे समय बीच-बचाव कर शांत कर दिया। कुछ समय बाद मनीष, अनिल, सुंदर सिंह, रतन सिंह, प्रभु, अमन कुमार, रिकू, गुरचरण सिंह, मदानिया, सुरेश, सुमन, कृष्णा ने लाठी व गंडासी से हमला कर दिया। इस झगड़े में उसे, उसके भाई गुलाब, चांदी राम, सुभाष, सलिद्र, महेंद्र सिंह सहित परिवार के अन्य लोगों को भी चोट आई। पुलिस ने इस मामले में शिकायत मिलने पर हमलावरों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.