Move to Jagran APP

भूपेंद्र हुड्डा की रैली से तेज होगी सत्ता परिवर्तन की बयार : जयप्रकाश

कलायत विधानसभा से कांग्रेस उम्मीदवार जयप्रकाश ने कहा कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपने शासनकाल में शहरों की तर्ज पर गांवों के विकास की नीति तय की थी। इसके तहत कलायत खंड के बालू और ढूंढवा गांव को मॉडल गांव का दर्जा कांग्रेस सरकार में मिला।

By JagranEdited By: Published: Thu, 10 Oct 2019 09:50 AM (IST)Updated: Fri, 11 Oct 2019 06:17 AM (IST)
भूपेंद्र हुड्डा की रैली से तेज होगी सत्ता परिवर्तन की बयार : जयप्रकाश

संवाद सहयोगी, कलायत : कलायत विधानसभा से कांग्रेस उम्मीदवार जयप्रकाश ने कहा कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपने शासनकाल में शहरों की तर्ज पर गांवों के विकास की नीति तय की थी। इसके तहत कलायत खंड के बालू और ढूंढवा गांव को मॉडल गांव का दर्जा कांग्रेस सरकार में मिला। ग्रामीण अंचल को नई दिशा देना ही लक्ष्य रहा है।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने विकास के नाम पर हर वर्ग के हितों से खिलवाड़ किया। जिन गांवों को मॉडल का दर्जा मिला था उनकी जानबुझकर अनदेखी की गई। इस भेदभाव का हिसाब जनता वोट की चोट से करने का निर्णय 36 बिरादरी ले चुकी है। जयप्रकाश विधानसभा चुनाव प्रचार अभियान के तहत ग्रामीणों से रूबरू थे। उन्होंने 11 अक्टूबर को बालू गांव में भूपेंद्र सिंह हुड्डा की अगुवाई में प्रस्तावित रैली का न्योता दिया। जेपी ने कहा कि राजनीति में उनकी कभी कोई व्यक्तिगत अभिलाषा नहीं रही। अंतिम सांस तक केवल मुढ़ाड 360 के चहुंमुखी विकास की हसरत है। इस अभियान में जिस प्रकार हर वर्ग का सहयोग उन्हें मिलता आया है वह साझे प्रयासों का बड़ा उदाहरण है। उन्होंने कभी खुद को विधायक नहीं समझा सही मायने में चौधर की हकदार हमेशा इलाके के लोग हैं और रहेंगे। जनशक्ति के मार्ग दर्शन में ही वे विकास एवं कल्याणकारी नीतियों को गतिमान करते आ रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.