Move to Jagran APP

आसमानी बिजली गिरने से छत पर बना बाथरूम टूटा

अमरनाथ पेट्रोल पंप के पास हल्की बरसात के दौरान आसमानी बिजली गिरने से ताज होटल के ऊपर बना बाथरूम क्षतिग्रस्त हो गया। बिजली गिरने की आवाज इतनी जोरदार थी कि आसपास खड़े लोगों को धमाका सुनाई दिया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 30 Apr 2021 06:29 AM (IST)Updated: Fri, 30 Apr 2021 06:29 AM (IST)
आसमानी बिजली गिरने से छत पर बना बाथरूम टूटा
आसमानी बिजली गिरने से छत पर बना बाथरूम टूटा

संस, गुहला-चीका : अमरनाथ पेट्रोल पंप के पास हल्की बरसात के दौरान आसमानी बिजली गिरने से ताज होटल के ऊपर बना बाथरूम क्षतिग्रस्त हो गया। बिजली गिरने की आवाज इतनी जोरदार थी कि आसपास खड़े लोगों को धमाका सुनाई दिया। जिसके साथ ही ताज होटल के ऊपर बना हुआ बाथरूम पूरी तरह एक तरफ से क्षतिग्रस्त हो गया। यहां पर उसके ऊपर लगा हुआ सामान भी टूट कर नीचे गिर गया। किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। गनीमत रही कि जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ।

loksabha election banner

बिजली कनेक्शन देने के नाम पर नई-नई शर्तें थोप रही है सरकार : आर्य

संवाद सहयोगी, पूंडरी : भारतीय किसान संघ के प्रवक्ता रणदीप आर्य ने कहा है कि सरकार नए ट्यूबवेल कनेक्शनों पर किसानों का शोषण करना बंद करे। सरकार ओसवाल कंपनी की आड़ में किसानों की मजबूरी का फायदा उठा रही है।

जिन किसानों ने 2014 में कृषि कार्य के लिए बिजली कनेक्शन के आवेदन सरकार को दिए थे। उन किसानों से सरकार ने बिजली कनेक्शन देने के नाम पर मार्च 2019 में तीस हजार की राशि वसूली थी। आश्वासन दिया था की पूरे हरियाणा के करीब 36 हजार प्रार्थी किसानों को बिजली के कनेक्शन दिए जाएंगे।

सरकार ने एक और फरमान निकाला की ट्रांसफार्मर किसान को अपना ही लेना पड़ेगा। सरकार ने एक और फरमान जारी कर दिया कि किसान केवल ओसवाल कंपनी की तीन स्टार मोटर ही प्रयोग कर सकता है। जब तक ओसवाल सबमर्सीबल कंपनी की मोटर खरीदेगा नहीं तब तक किसान को बिजली का कनेक्शन नहीं मिलेगा। आर्य ने कहा कि भाकिसं इसकी आलोचना करता है। इस विषय की सूचना संघ के पदाधिकारियों ने लिखित रूप से विधायक रणधीर गोलन को भी ऑनलाइन भेज कर सीएम से इस संबंध में बात करने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.