Move to Jagran APP

हिदायतों की पालना नहीं करने वालों के खिलाफ की जा रही कार्रवाई : डीएसपी किशोरी लाल

डीएसपी किशोरी लाल ने महामारी अलर्ट सुरक्षित अभियान के तहत लोगों को कोरोना को लेकर जागरुक किया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 May 2021 06:12 AM (IST)Updated: Wed, 19 May 2021 06:12 AM (IST)
हिदायतों की पालना नहीं करने वालों के खिलाफ की जा रही कार्रवाई : डीएसपी किशोरी लाल
हिदायतों की पालना नहीं करने वालों के खिलाफ की जा रही कार्रवाई : डीएसपी किशोरी लाल

संवाद सहयोगी, गुहला-चीका : डीएसपी किशोरी लाल ने महामारी अलर्ट सुरक्षित अभियान के तहत लोगों को कोरोना को लेकर जागरुक किया। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के बढते हुए खतरे से बचने के लिए सरकार के नियमों की पालना करके ही हम अपने परिवार के लोगों का जीवन सुरक्षित रख सकते हैं। कोरोना महामारी को रोकने के लिए आपको अपने घरों में रहना होगा। खाने-पीने और दवाई लेने के अलावा घरों से न निकलें। यह संक्रमण एक दूसरे के संपर्क में आने से लगातार फैल रहा है। इस संक्रमण की चैन को तोडऩे के लिए दो गज की दूरी की पालना करना अति आवश्यक है। कोरोना महामारी से आमजन की सुरक्षा के लिए गलियों, सडकों व चौराहों पर दिन व रात की शिफ्टों में ड्यूटी कर रही है और बिना वजह सडकों पर घूमने वालों व नियमों की अवहेलना करने वालों के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही की जा रही है। उपमंडल के सात मुख्य स्थानों पर नाकाबंदी करके चैकिग की जा रही है, जिसमें महमूदपुर नाका, खरकां, टटियाणा, कमहेड़ी, खरकां मोड़, मेन चौक, सीवन नाका शामिल है।

loksabha election banner

लॉकडाउन नियमों की अनदेखी कर दुकान खोलने का आरोपित काबू

जासं, कैथल : चौकी अनाज मंडी पुलिस ने करियाना दुकानदार को काबू किया है। आरोपित नियमों का उल्लंघन करते हुए दुकान खोल रहा था। आरोपित दुकान कैलरम निवासी सुरेश कुमार तय समय के बाद दुकान खोल रहा था। आरोपित के खिलाफ थाना शहर में केस दर्ज कर लिया है।

शराब का अवैध कारोबार करने वालों पर शिकंजा

जासं, कैथल : पुलिस ने शराब की अवैध तस्करी के अलग-अलग मामलो में 24 बोतल शराब व 400 लीटर लाहण बरामद किया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना तितरम पुलिस के एचसी रविद्र व एएसआइ राजेश की टीम गांव रोहेडिय़ा से ब्रह्मणीवाला की तरफ जाने वाली सड़क पर खड़े गांव रोहेड़ियां के सोहन लाल को काबू कर 12 बोतल देसी, 2 बोतल अंग्रेजी शराब व चार बोतल बीयर बरामद हुई। एक अन्य मामले में थाना सिविल लाइन पुलिस की महिला सबइंस्पेक्टर शीतल की टीमने करनाल रोड़ पर खाली प्लाट में शराब बेच आरोपित सुदकैन निवासी शिवम को काबू कर शराब बरामद की। तीसरे मामले में थाना पूंडरी पुलिस के एएसआइ ईशम सिंह की टीम ने हजवाना निवासी गुरबचन को काबू कर 400 लीटर लाहण व थाना राजौंद पुलिस के एचसी सुखदेव सिंह की टीम ने रोहेड़ा निवासी शीशपाल को काबू कर 12 बोतल शराब बरामद की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.