Move to Jagran APP

अभय चौटाला ने किया इनेलो जिला कार्यालय का उद्घाटन

इनेलो नेता अभय चौटाला ने मंगलवार सांय लघु सचिवालय के निकट पार्टी के जिला कार्यालय का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा विधानसभा सत्र में ऐसे मुद्दे उठाऊंगा कि पिछली बार तो एकाध बोलने को खड़ा हो जाता था इस बार इनकी जाड़ भिचवा दूंगा।

By JagranEdited By: Published: Wed, 08 Jul 2020 09:21 AM (IST)Updated: Wed, 08 Jul 2020 09:21 AM (IST)
अभय चौटाला ने किया इनेलो जिला कार्यालय का उद्घाटन
अभय चौटाला ने किया इनेलो जिला कार्यालय का उद्घाटन

जागरण संवाददाता, कैथल: इनेलो नेता अभय चौटाला ने मंगलवार सांय लघु सचिवालय के निकट पार्टी के जिला कार्यालय का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा, विधानसभा सत्र में ऐसे मुद्दे उठाऊंगा कि पिछली बार तो एकाध बोलने को खड़ा हो जाता था, इस बार इनकी जाड़ भिचवा दूंगा। इनेलो के किसी कार्यक्रम में लंबे समय बाद अच्छी खासी भीड़ उमड़ी नजर आई। यहां न तो शारीरिक दूरी का नियम दिखा और न ही मास्क की अनिवार्यता का।

loksabha election banner

जिला अध्यक्ष राजा राम माजरा की मौजूदगी में जिला कार्यालय के शुभारंभ के बाद अभय चौटाला ने कहा कि हमारी बड़ी जिम्मेदारी बनती है कि हमें आपस में जातियों में बंटने की बजाय किसान को एकजुट करना पड़ेगा। अगर किसान एक होकर अपनी लड़ाई नहीं लड़ेगा तो ये सरकार इन्हें मारने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी।

इनेलो नेता ने कहा कि अमेरिका जैसे देशों में इस महामारी से लड़ने के लिए सरकार अपने नागरिकों के खाते में दो हजार डॉलर डालकर उनकी मदद कर रही है और यहां प्रदेश की गठबंधन सरकार नागरिकों से ही पैसे मांग रही है। वर्ष 1987 में चौधरी देवी लाल ने प्रोत्साहन स्वरूप गरीब के बच्चे को एक रुपया देने का काम किया था ताकि बच्चा अच्छी शिक्षा लेकर नौकर लग सके। पर विडंबना है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री बच्चों से पांच-पांच रुपये व किसानों से पांच किलो गेहूं कोरोना महामारी से लड़ने के लिए मांग रहे हैं।

उन्होंने कहा कि बरोदा उपचुनाव भी आने वाला है, सभी कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि जिन-जिन की रिश्तेदारियां या जान-पहचान इस हलके में हैं, वो उनसे संपर्क कर इस सरकार की पोल खोलने का काम करें व इनेलो उम्मीदवार को जिताने में भरपूर सहयोग करें। इस पर जनसमूह ने हाथ खड़ा कर सहमति जताई।

इस अवसर पर अशोक जैन, शशिभूषण वालिया, जसमेर तितरम, जिलाध्यक्ष अनिल तंवर, राममेहर खुराना, पवन ढुल, मोनी बालू, प्रदीप सिंहमार, संजीव छौत, कुलदीप माजरा, रणबीर फौजी, बलकार नैन, रामप्रकाश गोगी, हन्नी वालिया, भूपेंद्र जैलदार मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.