Move to Jagran APP

फरलो मारने वाले कर्मचारियों पर रहेगी पैनी नजर : विज

गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि जब तक स्वास्थ्य विभाग उनके पास है। किसी प्रकार से स्वास्थ्य के मामले में जनता की अनदेखी नहीं होने दी जाएगी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 31 Jan 2020 08:10 AM (IST)Updated: Fri, 31 Jan 2020 08:10 AM (IST)
फरलो मारने वाले कर्मचारियों पर रहेगी पैनी नजर : विज
फरलो मारने वाले कर्मचारियों पर रहेगी पैनी नजर : विज

संवाद सहयोगी, अलेवा : गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि जब तक स्वास्थ्य विभाग उनके पास है। किसी प्रकार से स्वास्थ्य के मामले में जनता की अनदेखी नहीं होने दी जाएगी। बृहस्पतिवार को डाहौला गांव में चालक सुरेश की माता के निधन पर शोक प्रकट करने पहुंचे अनिल विज पत्रकारों द्वारा पूछे सवालों का जवाब दे रहे थे। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र तथा सामुदायिक स्तर पर पैरामेडिकल स्टाफ तथा डॉक्टरों की कमी के बारे में पूछने पर बताया कि प्रदेश में डॉक्टरों की काफी कमी है। इसके लिए सरकार जल्द डॉक्टरों की भर्ती करने जा रही है। अगर लोगों के द्वारा अस्पतालों से कर्मचारियों की फरलों मारने की सूचना मिलती है और कर्मचारी बायोमेर्टिक मशीन में हाजिरी लगाने से बच रहे हैं तो ऐसे कर्मचारियों पर पैनी नजर रहेगी। जब तक विभाग उसके पास है लोगों को स्वास्थ्य के मामले में किसी तरह की दिक्कत नहीं आने दी जाएगी। प्रदेश के सभी पुलिस थानों व पुलिस चौकियों में पीसीआर उपलब्ध कराने के लिए गाड़ियों का प्रबंध करने की प्रक्रिया चल रही है। जल्द ही सभी पुलिस चौकियां व थानों मे गाड़ी उपलब्ध करवा दी जाएगी। पुलिस विभाग में रिक्त पदों पर पिछले दिनों सरकार द्वारा एसआई व कांस्टेबल की भर्ती की गई थी। पुलिस महकमे को ईमानदार व मजबूत बनाने के लिए सरकार द्वारा पुलिस महानिदेशक को हिदायत दी हुई है।

loksabha election banner

काम न करने वालों अब खैर नहीं

विज ने कहा कि काम न करने वाले कर्मचारियों तथा अधिकारियों के दिन अब लद चुके हैं। कर्मचारियों तथा अधिकारियों को हर हाल में अपने आपको जनता की नजरों में साबित करने के लिए काम करना होगा। कामचोर कर्मचारियों तथा अधिकारियों के खिलाफ सरकार कड़े कदम उठाने का काम करेगी। जिसके लिए कर्मचारियों तथा अधिकारियों को जनता के काम करने होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.