Move to Jagran APP

बाजारों में पार्किग नहीं होने से दुकानदार और वाहन चालक परेशान

संवाद सूत्र उचाना रेलवे रोड लितानी रोड डाकघर रोड फाटक रोड सहित शहर के ह

By JagranEdited By: Published: Mon, 05 Apr 2021 09:03 AM (IST)Updated: Mon, 05 Apr 2021 09:03 AM (IST)
बाजारों में पार्किग नहीं होने से दुकानदार और वाहन चालक परेशान
बाजारों में पार्किग नहीं होने से दुकानदार और वाहन चालक परेशान

संवाद सूत्र, उचाना : रेलवे रोड, लितानी रोड, डाकघर रोड, फाटक रोड सहित शहर के हर बाजार में पार्किंग न होने से दुकानदार, वाहन चालक परेशान हैं। दुकानों के आगे वाहनों को खड़ा करके बाजारों में खरीदारी के लिए जाना पड़ता है। सड़क के दोनों तरफ दुकानों के आगे वाहनों के खड़े होने से जाम की स्थिति बाजारों में बनी रहती है। यहां पर पार्किग बनाने की मांग शहर के लोगों ने स्थानीय प्रशासन से की है ताकि बाजारों में लगने वाले जाम से छुटकारा वाहन चालकों, दुकानदारों को मिले। जोगेंद्र, सुनील, महाबीर, बलवान ने कहा कि दुकानों के आगे वाहन को खड़ा करते हैं तो दुकानदारों के साथ झगड़ा होता है। बाजारों में पार्किंग न होने से सड़क पर ही वाहन को खड़ा करना पड़ता है। बाजारों में पार्किग की मांग काफी पुरानी है। ऐसा कोई बाजार नहीं है जहां पार्किंग हो। बाजारों में जाम भी पार्किंग न होने से लगा रहता है। फसल का सीजन आने वाला है, ऐसे में बाजारों में जाम की स्थिति अधिक होगी। उन्होंने कहा कि नगर पालिका की जो पुरानी बिल्डिग है वहां पर शॉपिग कॉम्प्लेक्स बनना था। यहां पर कॉम्प्लेक्स का कार्य शुरू नहीं हो रहा है। यहां पर अस्थायी पार्किंग की व्यवस्था प्रशासन कर सकता है। यहां पर काफी जगह है, जहां पर पार्किग हो सकती है। अब वाहन चालकों को पार्किंग के लिए परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। दुकानदारों के साथ हर रोज वाहन चालकों के झगड़े होते रहते हैं।

loksabha election banner

-----------

नपा की पुरानी बिल्डिग की जगह शॉपिग कॉम्प्लेक्स बनना है। यहां पर अंडर ग्राउंड पार्किंग भी बनेगी। शहर में पार्किग के लिए कोई जगह नहीं है, जहां पार्किंग बनाई जा सके।

राजेश कुमारी, चेयरपर्सन, नपा उचाना।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.