Move to Jagran APP

तिलकराज आत्महत्या प्रयास मामले की जांच करेंगे डीएसपी सिटी

जागरण संवाददाता, जींद : सुंदर नगर निवासी तिलकराज उर्फ तेलू द्वारा आत्महत्या करने के मामले

By Edited By: Published: Fri, 23 Dec 2016 01:09 AM (IST)Updated: Fri, 23 Dec 2016 01:09 AM (IST)
तिलकराज आत्महत्या प्रयास मामले की जांच करेंगे डीएसपी सिटी

जागरण संवाददाता, जींद : सुंदर नगर निवासी तिलकराज उर्फ तेलू द्वारा आत्महत्या करने के मामले की जांच डीएसपी सिटी कप्तान ¨सह को सौंपी गई है। एसपी शशांक आनंद ने जांच का जिम्मा डीएसपी सिटी को सौंपा है। वहीं इस मामले में पीड़ित की ओर से क्या बयान दिए गए हैं, इसका खुलासा पुलिस नहीं कर रही है। केवल इतना बताया जा रहा है कि पीड़ित ने सीआइए के कुछ कर्मचारियों पर परेशान करने के आरोप लगाए हैं। पुलिस ने इस मामले में तिलकराज के खिलाफ आत्महत्या का प्रयास करने का मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

गौरतलब है कि सुंदर नगर निवासी तिलकराज गत दिवस सायं को रेलवे जंक्शन के सरकारी स्कूल के प्ले ग्राउंड में बेसुध हालत में मिला था। उसे ऑटो वाला सिविल अस्पताल लेकर आया था। सूचना मिलने पर परिजन भी अस्पताल पहुंच गए थे, जहां परिजनों ने उसकी जेब से एक सुसाइड नोट बरामद किया था, जिसमें तिलकराज ने अपनी हालत का जिम्मेदार सीआइए पुलिस को बताया था।

उसका आरोप था कि वह बुधवार को अपनी गाड़ी लेकर कैरखेड़ी जा रहा था। इस दौरान सीआइए पुलिस उसका पीछा करने लग गई। वह अपने घर पहुंचा तो सीआइए पुलिस वहां भी पहुंच गई और उसे परेशान किया। इसके बाद वह बेसुध हालत में प्ले ग्राउंड में मिला था, जहां से अस्पताल में आने पर उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया गया था, जहां अब उसकी हालत ठीक बताई जा रही है।

मामले में एसपी शशांक आनंद ने जांच का जिम्मा डीएसपी सिटी को सौंप दिया है और आत्महत्या का प्रयास करने वाले तिलकराज उर्फ तेलू के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

सीआइए के कर्मियों पर आरोप

पुलिस को दिए बयान में पीड़ित तिलकराज ने सीआइए के कुछ कर्मचारियों पर परेशान करने के आरोप लगाए हैं। इस मामले में पीड़ित ने क्या बयान दिए हैं, यह बताने से पूरा दिन पुलिस के अधिकारी बचते रहे। केवल इतना बताया गया है कि पीड़ित ने सीआइए के कुछ कर्मचारियों पर परेशान करने के आरोप लगाए गए हैं जबकि गत दिवस उसका पीछे डिटेक्टिव स्टाफ कर रहा था।

जांच के स्पष्ट होगी स्थिति

सुंदर नगर निवासी तिलकराज ने कुछ सीआइए के कर्मचारियों पर आरोप लगाए हैं, जो जांच का विषय है। इसकी जांच डीएसपी सिटी को सौंप दी गई हैं। तिलकराज के खिलाफ आत्महत्या का प्रयास करने का मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच के बाद ही सब स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

शशांक आनंद, एसपी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.