Move to Jagran APP

पुलिस कालोनी में चार पुलिसकर्मियों के क्वार्टरों के ताले टूटे

जिले में धुंध का प्रकोप बढ़ने के साथ ही चोरी की घटनाएं बढ़ गई है। बुधवार रात को चोरों ने पुलिस कालोनी में पुलिस कर्मचारियों के क्वार्टरों को भी नहीं बख्शा। जहां पर डीएसपी के रीडर सहित चार पुलिस कर्मियों के क्वार्टरों के ताले तोड़कर वहां से हजारों का सामान चोरी हो गया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 15 Jan 2021 08:00 AM (IST)Updated: Fri, 15 Jan 2021 08:00 AM (IST)
पुलिस कालोनी में चार पुलिसकर्मियों के क्वार्टरों के ताले टूटे
पुलिस कालोनी में चार पुलिसकर्मियों के क्वार्टरों के ताले टूटे

जागरण संवाददाता, जींद : जिले में धुंध का प्रकोप बढ़ने के साथ ही चोरी की घटनाएं बढ़ गई है। बुधवार रात को चोरों ने पुलिस कालोनी में पुलिस कर्मचारियों के क्वार्टरों को भी नहीं बख्शा। जहां पर डीएसपी के रीडर सहित चार पुलिस कर्मियों के क्वार्टरों के ताले तोड़कर वहां से हजारों का सामान चोरी हो गया। पुलिस कालोनी में ही चोरी की वारदात होने से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। दूसरों को सुरक्षा का दावा करने वाली पुलिस के क्वार्टरों में चोरी होने पर पुलिस अधिकारी इसमें कुछ भी कहने से बचते रहे। सिविल लाइन थाना पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज करके चोरों की तलाश शुरू कर दी। हालांकि कालोनी में महिलाओं ने बताया कि चोरी की वारदात को किसी बाहरी व्यक्ति की बजाए कालोनी में रहने वाले किसी व्यक्ति ने अंजाम दिया।

prime article banner

वीरवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब सदर थाने में तैनात एएसआइ आत्माराम के क्वार्टर के दरवाजे का कुंडा टूटा हुआ मिला। एएसआइ आत्माराम ड्यूटी के सिलसिले में बाहर गया हुआ था, जबकि उसके परिवार के लोग बुधवार शाम को ही गांव में गए थे। सुबह जब उसकी पत्नी क्वार्टर पर आई तो दरवाजा खुला पड़ा था और मकान के अंदर सामान बिखरा पड़ा था। जब उसने अलमारी को संभाला तो वहां से चार तोले सोने व पांच तोले चांदी के जेवरात व कुछ नकदी गायब थी। इसके बाद दूसरे बंद पड़े क्वार्टरों की कालोनी के लोगों ने देखा तो एएसआई संजय कुमार के क्वार्टर का भी ताला टूटा हुआ था, लेकिन वहां से कुछ चोरी नहीं मिला। इसके बाद कालोनी के सी ब्लॉक में हवलदार राकेश व रोहताश के क्वार्टर का भी ताला टूटा हुआ था। कालोनी के लोगों ने इन पुलिस कर्मियों के परिवार को भी सूचित किया। जहां पर उनके आने के बाद ही पता चलेगा कि वहां से कितना सामान चोरी हुआ है। पुलिस कालोनी में चोरी की वारदात हो रही है, इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि चोरों के हौसले कितने बुलंद हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK