Move to Jagran APP

लाइनपार कालोनी के लोगों ने बिजली ट्रांसफार्मर को घर से बाहर स्थानांतरण करने की आवाज उठाई

कस्बे की लाइन पर कॉलोनी वार्ड नंबर 13 में बिजली के पोल व ट्रांसफार्मर को बाहर स्थानातंरण करने की आवाज लोगों ने उठाने का काम किया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Jan 2020 08:10 AM (IST)Updated: Fri, 24 Jan 2020 08:10 AM (IST)
लाइनपार कालोनी के लोगों ने बिजली ट्रांसफार्मर को घर से बाहर स्थानांतरण करने की आवाज उठाई
लाइनपार कालोनी के लोगों ने बिजली ट्रांसफार्मर को घर से बाहर स्थानांतरण करने की आवाज उठाई

संवाद सूत्र, जुलाना : कस्बे की लाइन पर कॉलोनी वार्ड नंबर 13 में बिजली के पोल व ट्रांसफार्मर घरों के अंदर हैं और 11 केवी लाइन घर के छतों के ऊपर से गुजरी हुई हैं। घरों से बिजली के पोल और ट्रांसफार्मर को बाहर स्थानातंरण करने की आवाज लोगों ने उठाने का काम किया। जुलाना की वार्ड 13 लाइनपार कालोनी के सतनारायण, जयबीर, राजकुमार, वजीर, रमेश, कांशी, प्रेम, सतबीर, मोहन लाल, जयभगवान, कर्मबीर, मेजर का कहना है कि पिछले काफी समय से उनके घरों में उपर से बिजली की 11 केवी की लाइन गई हुई है। इसके अलावा सत्यनारायण के घर के अंदर बिजली का ट्रांसफार्मर लगा हुआ हैं। ऐसे में वार्ड के लोगों के साथ कोई भी बड़ा हादसा घटित हो सकता हैं। इस बारे में कई बार बिजली निगम के अधिकारियों को अवगत करवाया जा चुका हैं लेकिन उनकी समस्या का समाधान नहीं हो रहा हैं। वहीं भवन निर्माण कामगार यूनियन के जिला उपाध्यक्ष एवं नपा पार्षद सुभाष पांचाल ने कहा कि पिछले काफी समय से वार्ड 13 के लोग घरों के ऊपर से गई हुई बिजली की 11 केवी लाइन और ट्रांसफार्मर को स्थानांतरण करने की मांग करते आ रहे हैं, लेकिन बिजली निगम किसी बड़े हादसे का इंतजार कर रहा हैं। इसलिए अगर निगम ने जल्द ही 11 केवी लाइन को घरों के ऊपर से स्थानातंरण नहीं किया तो वार्ड के लोग बिजली निगम कार्यालय में अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर देंगे।

loksabha election banner

वर्जन

वार्ड 13 में घरों के उपर से गई हुई बिजली की तारों को एस्टीमेट बनाकर जींद डिविजन में भेजा गया हैं जैसे ही पास होकर आता हैं तो लाइन को स्थानांतरण कर दिया जाएगा।

-विरेंद्र मलिक, एसडीओ बिजली निगम जुलाना।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.