Move to Jagran APP

अनुबंध पर लगे अनुदेशकों पर छंटनी की तलवार लटकी

जागरण संवाददाता, जींद : आइटीआइ अनुदेशकों के 2388 पदों की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी होने से अनुबंध पर लगे 1274 अनुदेशकों पर छंटनी की तलवार लटक गई है। सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा ने कार्यरत अनुदेशकों की छंटनी करने के लिए सभी रिक्त पदों के लिए विज्ञापन जारी करने की ¨नदा की है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Jan 2019 12:03 AM (IST)Updated: Wed, 16 Jan 2019 12:03 AM (IST)
अनुबंध पर लगे अनुदेशकों पर छंटनी की तलवार लटकी
अनुबंध पर लगे अनुदेशकों पर छंटनी की तलवार लटकी

जागरण संवाददाता, जींद : आइटीआइ अनुदेशकों के 2388 पदों की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी होने से अनुबंध पर लगे 1274 अनुदेशकों पर छंटनी की तलवार लटक गई है। सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा ने कार्यरत अनुदेशकों की छंटनी करने के लिए सभी रिक्त पदों के लिए विज्ञापन जारी करने की ¨नदा की है। सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा के महासचिव सुभाष लांबा ने मुख्यमन्त्री तथा उघोग मंत्री विपुल गोयल को पत्र लिखकर से 2388 पदों की भर्ती के विज्ञापन वापिस को वापिस लेने की मांग की है। उन्होंने सरकार से 1274 पदों को भरा मानकर बाकि 1144 अनुदेशकों के पदों को भरने के लिए संशोधित विज्ञापन जारी करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि आइटीआइ में 1274 अनुदेशकों पिछले सात आठ साल से सभी औपचारिकाताएं एवं भर्ती प्रतिक्रिया के सभी मांपदंड पूरे करने के बाद लगे हुए है, जिसके कारण सरकार ने इसको समान काम के लिए समान वेतनमान भी दिया हुआ है। जिला प्रधान रामफल दलाल ने कहा कि अगर सरकार ने विज्ञापन को वापिस नहीं लिया तो आंदोलन करने पर मजबूर होंगे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.