Move to Jagran APP

सीआरएसयू के हास्टल में समस्याओं को लेकर छात्रों ने दिया ज्ञापन

चौ. रणबीर सिंह विश्वविद्यालय के छत्रपति शिवाजी होस्टल में आ रही समस्याओं के समाधान के लिए विद्यार्थियों ने वार्डन डा. सुनील रोहिल्ला को ज्ञापन सौंपा।

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 05:25 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 05:25 PM (IST)
सीआरएसयू के हास्टल में समस्याओं को लेकर छात्रों ने दिया ज्ञापन
सीआरएसयू के हास्टल में समस्याओं को लेकर छात्रों ने दिया ज्ञापन

जागरण संवाददाता, जींद : चौ. रणबीर सिंह विश्वविद्यालय के छत्रपति शिवाजी होस्टल में आ रही समस्याओं के समाधान के लिए विद्यार्थियों ने वार्डन डा. सुनील रोहिल्ला को ज्ञापन सौंपा। विश्वविद्यालय एबीवीपी अध्यक्ष अमित खैरी और एबीवीपी हास्टल प्रमुख अमरजीत के नेतृत्व में वार्ड से मिले विद्यार्थियों ने बताया कि होस्टल में मैस संबंधित प्रमुख समस्या है। जिसमें भोजन व्यवस्था में सुधार करने की आवश्यकता है।

loksabha election banner

अमित खैरी ने बताया कि मैस के मैनेजर का व्यवहार भी छात्रों के प्रति अच्छा नहीं है और विद्यार्थियों से दु‌र्व्यवहार की शिकायत निरंतर आ रही है। विद्यार्थियों के प्रति मैनेजर के इस दु‌र्व्यवहार को सहन नहीं किया जाएगा। इसलिए उनके खिलाफ जल्द कार्रवाई की जाए। हास्टल प्रमुख अमरजीत ने कहा कि हास्टल में अखबार और मैगजीन की सुविधा उपलब्ध करवाई जाए और विद्यार्थियों के अध्ययन कक्ष को भी दोबारा से शुरू किया जाए। होस्टल में इंडोर गेम्स शुरू किए जाएं और विद्यार्थियों को आउटडोर गेम्स के लिए सामान भी उपलब्ध करवाया जाए। वार्डन डा. सुनील रोहिल्ला ने आश्वासन दिया कि विद्यार्थियों की इन मांगों को जल्द पूरा किया जाएगा और हास्टल में रह रहे विद्यार्थियों को किसी प्रकार की परेशानी नहीं आने दी जाएगी।

इस अवसर पर रवि, पंकज, सुनील, मोहित, आशु, हसन, संजीव, रविद्र, आशीष, सदीक, कबीर, दीपक मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.