Move to Jagran APP

जींद में मातृशक्ति व दुर्गावाहिनी संगठन की बहनों ने एसपी को बांधी राखी

विश्व हिदू परिषद के संगठन मातृशक्ति व दुर्गावाहिनी की बहनों ने रक्षाबंधन पर्व पर एसपी वसीम अकरम को कैंप आफिस में रक्षा सूत्र बांधा।

By JagranEdited By: Published: Mon, 23 Aug 2021 07:20 AM (IST)Updated: Mon, 23 Aug 2021 07:20 AM (IST)
जींद में मातृशक्ति व दुर्गावाहिनी संगठन की बहनों ने एसपी को बांधी राखी
जींद में मातृशक्ति व दुर्गावाहिनी संगठन की बहनों ने एसपी को बांधी राखी

जींद: विश्व हिदू परिषद के संगठन मातृशक्ति व दुर्गावाहिनी की बहनों ने रक्षाबंधन पर्व पर एसपी वसीम अकरम को कैंप आफिस में रक्षा सूत्र बांधा। एसपी ने आश्वासन दिया कि पूरे समाज की सुरक्षा के लिए खड़े रहेंगे। जिला मंत्री सुखेंद्र सिंह, जिला प्रचार प्रमुख नवीन, पूजा, अरुणा, सुनीता, सुमन, शारदा, निर्मला, संध्या भी इस कार्यक्रम में उपस्थित रहे। विभाग संयोजिका दीप्ति मित्तल व जिला संयोजिका दुर्गा वाहिनी अन्नू व पूजा ने कहा कि कोरोना महामारी में सुरक्षा कर्मियों ने अपनी व परिवार की चिता किए बिना देश व समाज की सेवा की है, वह बहुत ही प्रेरणादायी है। रक्षा सूत्र के सही हकदार सुरक्षाकर्मी, स्वास्थ्यकर्मी व स्वच्छता कर्मी हैं। एसपी ने कहा कि ऐसे कार्यक्रम जवानों को हौसला देते हैं।

loksabha election banner

घर में घुसकर किया हमला, तीन पर मामला दर्ज

जासं, जींद : गांव बुटानी में घर में घुसकर हमला करने पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

बुटानी निवासी राजबीर ने पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 14 अगस्त को वह गांव रामनगर गया था। इसी दौरान उसके बेटे अनुराग का फोन आया कि गांव बुटानी निवासी संजय, दिनेश व कैथल निवासी टेकचंद घर पर आए हुए हैं और झगड़ा कर रहे हैं। जब वह घर पर पहुंचा आरोपितों ने झगड़ा करना शुरू कर दिया। संजय ने पत्थर को उठाकर उसके सिर पर मार दिया। इसके बाद उसके साथ आए आरोपितों ने भी उस पर हमला किया। आरोपित संजय ने वर्ष 2019 में एक टाटा एस गाड़ी उसके नाम पर ली थी। उसके बाद से आरोपित ने अब तक गाड़ी के कागजात तैयार नहीं करवाए और किश्तों का भुगतान भी समय पर नहीं कर रहा है। इसलिए वह बार-बार गाड़ी को नाम करवाने का दबाव डाल रहा था, लेकिन आरोपित इसके लिए तैयार नहीं था। इसी रंजिश के चलते उस पर हमला किया है। पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.