Move to Jagran APP

सफाई कर्मचारी पूरी मेहनत के राष्ट्र निर्माण में जुटें : सोलंकी

चौधरी रणबीर सिंह विश्वविद्यालय जींद के कुलपति प्रोफेसर राजबीर सिंह सोलंकी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिग के माध्यम से सीआरएसयू व सीडीएलयू के सफाई कर्मचारियों को संबोधित किया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 May 2020 09:36 AM (IST)Updated: Sun, 17 May 2020 09:36 AM (IST)
सफाई कर्मचारी पूरी मेहनत के राष्ट्र निर्माण में जुटें : सोलंकी
सफाई कर्मचारी पूरी मेहनत के राष्ट्र निर्माण में जुटें : सोलंकी

जागरण संवाददाता, जींद : चौधरी रणबीर सिंह विश्वविद्यालय जींद के कुलपति प्रोफेसर राजबीर सिंह सोलंकी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिग के माध्यम से सीआरएसयू व सीडीएलयू के सफाई कर्मचारियों को संबोधित किया। कुलपति ने सफाई कर्मचारियों व उनके परिवारों के स्वस्थ रहने की कामना के साथ उनकी उन्नति व उज्ज्वल भविष्य की प्रार्थना की।

loksabha election banner

कुलपति ने कहा कि स्वच्छ आचरण व अच्छे व्यवहार के साथ अपने परिवार व समाज में रहते हुए अपने राष्ट्र के प्रति अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करके हम राष्ट्र निर्माण में भागीदारी सुनिश्चित कर सकते हैं। कोविड-19 के दौरान स्वास्थ्य सेवाओं के साथ सफाई कर्मचारियों का भी महत्वपूर्ण योगदान है। ये एक योद्धा की भांति अपनी जान की परवाह किए बिना अस्पतालों तथा सार्वजनिक स्थलों पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं। वीसी ने कहा कि देश में स्वच्छता की स्थिति तथा यहां के नागरिकों में इम्यूनिटी अधिक होने की वजह से कोरोना महामारी के मामले में भारत की स्थिति अनेक विकसित राष्ट्रों की तुलना में भी काफी बेहतर है। इस अवसर पर दोनों विश्वविद्यालयों के 150 सफाई कर्मचारी व इंचार्ज सोशल डिस्टेंसिग नियम की अनुपालना करते हुए उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.