Move to Jagran APP

महिला कंप्यूटर आपरेटर के आत्महत्या के मामले में ग्रामीण मिले डीआइजी से

महिला कंप्यूटर आपरेटर के आत्महत्या के मामले में आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर गांव खटकड़ की पंचायत समेत कई संगठनों के लोग डीआइजी ओपी नरवाल से मिले।

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Jan 2021 08:15 AM (IST)Updated: Thu, 14 Jan 2021 08:15 AM (IST)
महिला कंप्यूटर आपरेटर के आत्महत्या के मामले में ग्रामीण मिले डीआइजी से
महिला कंप्यूटर आपरेटर के आत्महत्या के मामले में ग्रामीण मिले डीआइजी से

जागरण संवाददाता, जींद : एसडीएम कार्यालय उचाना में महिला कंप्यूटर आपरेटर के आत्महत्या के मामले में आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर गांव खटकड़ की पंचायत समेत कई संगठनों के लोग डीआइजी ओपी नरवाल से मिले। डीआइजी ने आश्वासन दिया कि तीन दिन में आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं, गांव खटकड़ की पंचायत व अन्य संगठनों ने दो टूक साफ कहा कि अगर तीन दिन में आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होती तो खेड़ा खाप के साथ मिलकर आंदोलन का बिगुल फूंक दिया जाएगा। गांव खटकड़ के पूर्व सरपंच राजेंद्र, रमेश, कृष्णदत्त, दिनेश, ब्राह्मण सभा के अध्यक्ष सियाराम शास्त्री, ब्राह्मण आरक्षण संघर्ष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष हरिराम दीक्षित, सफीदों के पूर्व विधायक जसबीर देशवाल के नेतृत्व में काफी संख्या में गांव खटकड़ के ग्रामीण डीआइजी ओपी नरवाल से मिले। उन्होंने बताया कि 31 दिसंबर रात को उचाना एसडीएम कार्यालय में कंप्यूटर आपरेटर के पद पर कार्यरत गांव खटकड़ निवासी भतेरी ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली थी। मृतका भतेरी ने सुसाइड नोट व वाइस रिकॉर्डिग छोड़ी थी। जिसमे एसडीएम राजेश कोथ समेत 12 लोगों को मौत के लिए जिम्मेवार ठहराया था और साथ ही उसके कंप्यूटर के पासवर्ड का दुरूपयोग करने व भ्रष्टाचार के बारे में भी बताया गया था। पुलिस ने एसडीएम समेत 12 लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने व अश्लील हरकत करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। आरोपित एसडीएम व सहयोगी कंप्यूटर ऑपरेटर के तबादले हो गए लेकिन आरोपितों की गिरफ्तारी अब तक नहीं हुई। कुछ देर के लोग एसपी कार्यालय के बाहर धरने पर भी बैठ गए। उन्होंने मांग की कि नामजद किए गए आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी की जाए।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.