This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

बुकिग ब्रांच में सफाई नहीं देख खफा हुए डीआरएम, कर्मियों की लगाई लताड़

रेलवे डीआरएम आरसी जैन सोमवार को स्पेशल गाड़ी से रोहतक बहादुरगढ़ से होते हुए जींद जंक्शन पर पहुंचे। यहां आधे घंटे तक निरीक्षण के बाद डीआरएम घासो स्टेशन पहुंचे।

JagranTue, 08 Dec 2020 06:57 AM (IST)
बुकिग ब्रांच में सफाई नहीं देख खफा हुए डीआरएम, कर्मियों की लगाई लताड़

जागरण संवाददाता, जींद : रेलवे डीआरएम आरसी जैन सोमवार को स्पेशल गाड़ी से रोहतक, बहादुरगढ़ से होते हुए जींद जंक्शन पर पहुंचे। यहां आधे घंटे तक निरीक्षण के बाद डीआरएम घासो स्टेशन पहुंचे। इससे पहले जींद जंक्शन पर निरीक्षण के दौरान डीआरएम ने स्टेशन परिसर, पावर केबिन, रनिग रूम, बुकिग ब्रांच, वेटिग रूम और लोको लॉबी का निरीक्षण किया। बुकिग ब्रांच में पहुंचने के बाद डीआरएम की नजर सबसे पहले वहां की सफाई व्यवस्था पर पड़ी। बुकिग ब्रांच में बदहाली का आलम देख वे खफा हो गए औैर उन्होंने वहां मौजूद रेलवे कर्मचारियों को फटकार लगाई। इस पर ब्रांच में मौजूद रेलवे कर्मचारियों ने कहा कि कोरोना के कारण पिछले कुछ दिनों से यहां सफाईकर्मी नहीं आ रहे हैं। इस कारण साफ-सफाई में थोड़ी परेशानी हो रही है। इस पर सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करने के निर्देश दिए।

-------- घसो स्टेशन का किया निरीक्षण

डीआरएम ने जींद जंक्शन के निरीक्षण के बाद जुलानी में एलएचएस-117 अंडरपास का निरीक्षण किया। वहां निरीक्षण में कोई खामी नजर नहीं आई। उसके बाद वह सीधे निरीक्षण के लिए घसो स्टेशन पर पहुंच गए। घसो निरीक्षण के बाद वह स्पेशल ट्रेन से दिल्ली के लिए रवाना हो गए।

------------

डीआरएम को सौंपा मांगों का एजेंडा

जींद रेलवे जंक्शन पर एनआरएमयू और यूआरएमयू के सदस्यों ने भी अपनी-अपनी मांगों के एजेंडे का मांगपत्र डीआरएम को सौंपा। एनआरएमयू के सचिव सुरेंद्र छोक्कर ने अपने दिए मांग पत्र में एफओबी को रनिग रूम तक बढ़ाने की मांग की। वहीं यूआरएमयू सदस्यों ने भी रेलवे स्टाफ की समस्याओं की मांगों का ज्ञापन डीआरएम को दिया। यूनियन सदस्यों की मांगों पर डीआरएम ने उन्हें जल्द पूरी करने का आश्वासन दिया।

जींद में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!