Move to Jagran APP

डिप्टी सीएम से मिलने जींद पहुंचे सैकड़ों पीटीआइ

दोपहर एक बजे उनकी रेस्ट हाउस में डिप्टी सीएम से मिलने की योजना थी लेकिन उसके बाद जजपा कार्यालय के बाहर मिलने की बात तय हुई और सभी वहां पार्क में एकत्रित हो गए। बड़ी संख्या में पीटीआइ के एकत्रित होने से प्रशासन की परेशानी बढ़ गई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 May 2020 08:07 AM (IST)Updated: Thu, 21 May 2020 08:07 AM (IST)
डिप्टी सीएम से मिलने जींद पहुंचे सैकड़ों पीटीआइ
डिप्टी सीएम से मिलने जींद पहुंचे सैकड़ों पीटीआइ

जागरण संवाददाता, जींद : सुप्रीम कोर्ट के फैसले से प्रभावित 2010 में भर्ती हुए पीटीआइ अपनी नौकरी बचाने के लिए जींद में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला से मिलने के लिए सुबह 10 बजे से पहले ही पहुंचना शुरू हो गए। जींद के अलावा आसपास के जिलों से सैकड़ों की संख्या में पीटीआइ पहुंचे।

loksabha election banner

दोपहर एक बजे उनकी रेस्ट हाउस में डिप्टी सीएम से मिलने की योजना थी, लेकिन उसके बाद जजपा कार्यालय के बाहर मिलने की बात तय हुई और सभी वहां पार्क में एकत्रित हो गए। बड़ी संख्या में पीटीआइ के एकत्रित होने से प्रशासन की परेशानी बढ़ गई। एसडीएम सत्यवान मान, डीएसपी कप्तान सिंह, तहसीलदार मनोज अहलावत ने व्यवस्था संभाली। हरियाणा शारीरिक शिक्षा अध्यापक संघ के पदाधिकारियों से बात की और उन्हें कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए भीड़ बढ़ाने की बजाय पांच लोगों का प्रतिनिधिमंडल बना कर डिप्टी सीएम से मिलाने की बात कही। लेकिन इस पर संगठन के पदाधिकारी नहीं माने और डिप्टी सीएम से सबके सामने बात करने की मांग की। इसके लिए संगठन प्रदेश उपाध्यक्ष वजीर गांगोली ने पार्क में शिक्षकों के शारीरिक दूरी का पालन करते हुए शांतिपूर्वक बात करने का अधिकारियों को भरोसा दिया। रेस्ट हाउस में अधिकारियों की मीटिग के बाद डिप्टी सीएम पीटीआइ से मिले और सुप्रीम कोर्ट के फैसले में कोई दखल ना देने की बात कहते हुए कानूनी प्रक्रिया में उनकी मदद का भरोसा दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.