Move to Jagran APP

सबमर्सिबल लगाने को विधायक से मिले चार वार्डो के लोग

हरी नगर समेत शहर के चार वार्डों के लोगों ने पानी की समस्या का समाधान के लिए विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा से विधायक कोटे या नगर परिषद कोटे से सबमर्सिबल लगाने की मांग की है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 06 Jul 2020 05:59 PM (IST)Updated: Mon, 06 Jul 2020 05:59 PM (IST)
सबमर्सिबल लगाने को विधायक से मिले चार वार्डो के लोग
सबमर्सिबल लगाने को विधायक से मिले चार वार्डो के लोग

संवाद सूत्र, नरवाना : हरी नगर समेत शहर के चार वार्डों के लोगों ने पानी की समस्या का समाधान के लिए विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा से विधायक कोटे या नगर परिषद कोटे से सबमर्सिबल लगाने की मांग की है। कालोनी निवासी वेद फौजी, अभेराम, मा. सतीश, दरिया, चंद्र, बाबूराम, सतपाल बालू, संतोष खरडवाल, रोशनी, निर्मला देवी, राजपति, सुशीला और सुमन का कहना है कि हरी नगर पुल पर शहर के चार वार्ड लगते हैं, जिन में पीने के पानी की भारी समस्या है। गर्मी के मौसम में तो और भी बुरा हाल हो जाता है। उनका कहना था कि यहां नहर का पानी पीने योग्य नहीं आता, जिससे पुल के पास लगे एक ही नलका होने के कारण यहां महिलाओं को सुबह चार बजे उठकर देर रात्रि तक पानी भरने के लिए इंतजार करना पड़ता है। दोपहर की कड़ी धूप में भी यहां महिलाओं को पानी भरते देखा जा सकता है। विधायक ने लोगों की मांग को जायज मानते हुए जल्दी ही उस स्थान पर सबमर्सिबल लगवाने की हामी भरी। विधायक ने कहा कि अगर समर्सिबल लगवाने के लिए सरकार की तरफ से कोई प्रावधान होगा तो ठीक, नहीं तो अपनी खर्चे से वे सबमर्सिबल लगवाने का प्रबंध करवा देंगे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.