Move to Jagran APP

नरवाना में स्कूटी के आगे बाइक अड़ाकर मुनीम से लूटे एक लाख रुपये

बाइक सवार तीन बदमाशों ने स्कूटी पर एक लाख रुपये लेकर जा रहे मुनीम की स्कूटी के आगे बाइक अड़ाकर उसकी पैसों समेत स्कूटी छीनकर ले गये।

By JagranEdited By: Published: Sat, 02 Jan 2021 08:53 AM (IST)Updated: Sat, 02 Jan 2021 08:53 AM (IST)
नरवाना में स्कूटी के आगे बाइक अड़ाकर मुनीम से लूटे एक लाख रुपये
नरवाना में स्कूटी के आगे बाइक अड़ाकर मुनीम से लूटे एक लाख रुपये

संवाद सूत्र, नरवाना (जींद) : बाइक सवार तीन बदमाशों ने स्कूटी पर एक लाख रुपये लेकर जा रहे मुनीम की स्कूटी के आगे बाइक अड़ाकर उसकी पैसों समेत स्कूटी छीनकर ले गये। मुनीम ने अपने साथ लूट होने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने वारदात स्थल का मुआयना किया और जांच शुरू कर दी।

loksabha election banner

मेला मंडी में दुकान का मुनीम गांव ढाकल वासी सुनील ने बताया कि शहर के बीच में स्थित एचडीएफसी बैंक से लगभग 4.15 बजे एक लाख रुपये निकलवाये थे। उसने उन रुपयों को स्कूटी की डिग्गी में रखा था। इसके बाद वह स्कूटी पर सवार होकर मेला मंडी स्थित दुकान के लिए चल पड़ा था। जब वह बैंक के साथ लगती गली से स्कूटी पर जा रहा था, तो गली में पहले से बाइक पर मौजूद 3 बदमाशों ने उसकी स्कूटी के आगे बाइक अड़ा दी और उसको धक्का देकर स्कूटी छीनकर भाग गये। उसने अपने साथ लूट होने की सूचना पर शोर भी मचाया, लेकिन वे तीनों बदमाश पुराना कोर्ट रोड़ की ओर भाग गये। मुनीम सुनील ने अपने साथ लूट होने पर तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला और आस-पास लगे कैमरों को चैक किया। पुलिस मुनीम से भी पूछताछ कर रही है।

शहर के मध्य में स्थित है एचडीएफसी बैंक

हुडा ग्राउंड के सामने एसडीएफसी बैंक की ब्रांच है। जहां हरदम रोड पर लोगों का आवागमन रहता है। यह बैंक हुडा चौकी से 150 मीटर की दूरी पर है। जब मुनीम के साथ लूटपाट की घटना हुई, उस समय भी लोगों का आवागमन रहता है। पुराना कोर्ट रोड पर भी 3 बैंक होने के कारण भीड़ लगती रहती है। ऐसे में जब मुनीम के साथ लूटपाट हुई, तो वहां लाजिमी आस-पास लोग होंगे। लेकिन फिर भी लुटेरे मौके से फरार हो गये। फिलहाल पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.