Move to Jagran APP

विधायक: बीएंडआर, पब्लिक हेल्थ, नगरपरिषद नै शहर का नाश ठा दिया, ईब मैं धरणै पै बैठूंगा

भिवानी रोड पर सालभर से सड़क टूटी होने और सीवर लाइन ब्लॉक रहने के कारण गुस्साए लोगों ने शनिवार शाम को जाम लगा दिया। इस दौरान विधायक डा. कृष्ण मिढ़ा की मौके पर पहुंचे। मिढ़ा के मौके पर पहुंचने की सूचना मिलते ही बीएंडआर के जेई सत्यवीर शर्मा मौके पर पहुंचते हैं।

By JagranEdited By: Published: Sun, 08 Nov 2020 06:06 AM (IST)Updated: Sun, 08 Nov 2020 06:06 AM (IST)
विधायक: बीएंडआर, पब्लिक हेल्थ, नगरपरिषद नै शहर का नाश ठा दिया, ईब मैं धरणै पै बैठूंगा
विधायक: बीएंडआर, पब्लिक हेल्थ, नगरपरिषद नै शहर का नाश ठा दिया, ईब मैं धरणै पै बैठूंगा

जागरण संवाददाता, जींद: भिवानी रोड पर सालभर से सड़क टूटी होने और सीवर लाइन ब्लॉक रहने के कारण गुस्साए लोगों ने शनिवार शाम को जाम लगा दिया। इस दौरान विधायक डा. कृष्ण मिढ़ा की मौके पर पहुंचे। मिढ़ा के मौके पर पहुंचने की सूचना मिलते ही बीएंडआर के जेई सत्यवीर शर्मा मौके पर पहुंचते हैं। विधायक लोगों के बीच खड़े होकर जेई से जवाब मांगते हैं तो वह कहते हैं कि यह सड़क तारकोल.. बनानी है। यहां ब्रिक नहीं लगा सकते। इस पर विधायक गरम हो जाते हैं। उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाते हैं। एक बार तो उनका गुस्सा इतना अधिक हो जाता है कि लोगों को लगता है कहीं जेई को थप्पड़ न रसीद कर दें। लेकिन वह खुद पर कंट्रोल कर जाते हैं। विधायक का यह गुस्सा शायद लोगों ने पहली बार ही देखा होगा। आप खुद लाइव पढि़ए विधायक ने जेई सत्यवीर शर्मा को किस तरह धमकाया.. ईसा है जी ब्रिक तो लागदी होंगी। आधे शहर में ब्रिक ला दी। आड़ै थारै ब्रिक लाण मैं फांसी टूटै है। थामनै सारा जींद ब्रिक गेल भर दिया। बकवास कर रहे हो। यहां भिवानी रोड पर ब्रिक नहीं लगदी। तभी एक युवक बोलता है आड़ै कमीशन नहीं पहुंचा होगा जी। विधायक फिर कहते हैं बकवास करण लाग रहे आगै तै। तारकोल.. तारकोल.. तारकोल..। तभी जेई कुछ कहता है तो विधायक आंखें निकालकर कहते हैं कद का अलॉट है। थाम तीनों डिपार्टमेंट फैसला करो, नहीं तो मैं सालै का आड़ै बैठूंगा धरने पर। थामनै खून पी लिया साला सारे जींद का। सारे जींद की थाम तीन डिपार्टमेंट ने ऐसी की तैसी कर दी। एक कुर्सी लाओ रै, मैं आड़ै धरने पर बैठूंगा। नाश ठा दिया। फैसला करो सालै का। नहीं थाम मेरै गेलै बैठोगे। इसके बाद विधायक फोन पर बीएंडआर के एक्सईएन नवनीत नैन को फोन मिलाते हैं। एक्सईएन के फोन उठाते ही विधायक कहते हैं कि तुमने गदर उठा रखा है। सरकार को बदनाम कर रखा है। हद हो गई। बेशर्मी की हद होती है। सरकार बदनाम तुम लोगों ने कर रखी है। सरकार ने करोड़ों रुपये दे दिए तुम लोगों को काम करने के लिए। मुख्यमंत्री ने जितना पैसा दे दिया, इतना पैसा पहले कभी आया। विधायक के गुस्से को देखकर एक्सईएन थोड़ी देर में ही मौके पर पहुंच जाते हैं। इसके बाद विधायक फिर पब्लिक हेल्थ के एसडीओ सतीश नैन, जेई सुनील शर्मा और बीएंडआर के एक्सईएन व जेई की खूब खिचाई करते हैं।

loksabha election banner

अफसरों को 17 नवंबर तक का अल्टीमेटम

विधायक मिढ़ा ने बीएंडआर के एक्सईएन नवनीत नैन व जेई सत्यवीर शर्मा, पब्लिक हेल्थ के एसडीओ सतीश नैन व जेई सुनील शर्मा की भिवानी रोड पर ही सुनील जैन की दुकान पर मीटिग ली। इस दौरान सभी दुकानदारों के बीच पूछा कि यह बताओ कब तक समस्या का स्थायी समाधान हो जाएगा। विधायक ने कहा कि 17 नवंबर तक का अल्टीमेटम दिया जाता है। तब तक टूटी सड़क व ब्लॉक सीवर का समाधान नहीं किया तो भिवानी रोड के लोगों के साथ मैं भी सड़क पर आ जाउंगा। भिवानी रोड के लोग भी इस पर राजी हो गए और कहा कि 17 नवंबर तक समाधान नहीं हुआ तो हजारों लोग सड़क पर होंगे।

ऑटो भी नहीं आते, रोज होते हैं चार-पांच एक्सीडेंट

भिवानी रोड निवासी सुनील जैन, बजरंग शर्मा, अंकित गोयल, नरेंद्र सैनी, रामकुमार बिढ़लान, राजकुमार गोयल ने बताया कि सालभर से खेमनगर, वाल्मीकि बस्ती और अजमेर बस्ती के लोगों का जीना मुहाल हो चुका है। बीएंडआर और पब्लिक हेल्थ के अधिकारियों की लापरवाही से हजारों लोग परेशान हैं। सालभर से सड़क टूटी हुई है। इन गड्ढों में दिनभर पानी खड़ा रहता है। इस कारण हर रोज चार से पांच एक्सीडेंट होते हैं। कोई दिन ऐसा नहीं जाता, जिस दिन बाइक सवार न गिरता हो। इस बारे में कई बार दोनों विभागों के अधिकारियों को लिखित शिकायत दे चुके हैं। लेकिन कोई भी विभाग जनसमस्या दूर करने के लिए गंभीर नहीं है। सुनील जैन ने बताया कि सड़क टूटी होने के कारण अब यहां ऑटो भी आनी बंद हो गई हैं। इसी कारण गुस्साए तीनों कॉलोनियों के लोगों ने सड़क पर आकर जाम लगा दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.