Move to Jagran APP

गरीब और असहाय लोगों की मदद कर संत रविदास के सपनों को करे साकार : मिढ़ा

विधायक कृष्ण मिढ़ा ने कहा कि बीजेपी सरकार संत शिरोमणि रविदास के सपनों को साकार करने के लिए अथक प्रयास कर रही है। गरीब असहाय लोगों के उत्थान के लिए सरकार द्वारा अनेक योजनाएं लागू की हैं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Feb 2019 09:14 AM (IST)Updated: Wed, 20 Feb 2019 09:14 AM (IST)
गरीब और असहाय लोगों की मदद कर संत रविदास के सपनों को करे साकार : मिढ़ा
गरीब और असहाय लोगों की मदद कर संत रविदास के सपनों को करे साकार : मिढ़ा

जागरण संवाददाता, जींद : विधायक कृष्ण मिढ़ा ने कहा कि बीजेपी सरकार संत शिरोमणि रविदास के सपनों को साकार करने के लिए अथक प्रयास कर रही है। गरीब असहाय लोगों के उत्थान के लिए सरकार द्वारा अनेक योजनाएं लागू की हैं। उनकी बदौलत उनके जीवन स्तर में काफी सुधार हुआ है। कृष्ण मिढ़ा ने यह बात मंगलवार को डीआरडीए में रविदास जयंती पर आयोजित जिला स्तरीय समारोह को संबोधित करते हुए कही।

loksabha election banner

विधायक मिढ़ा ने कहा कि जो समाज अपने महापुरुषों को भूल जाते हैं, वह समाज कभी आगे नहीं बढ़ सकता। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने प्रदेश के युवाओं को पारदर्शी तरीके से नौकरियां देकर उनका दिल जीत लिया है। नगराधीश सत्यवान ¨सह मान ने कहा कि गरीब, असहाय लोगों की सेवा करना मानव के जीवन का ध्येय होना चाहिए, जो व्यक्ति इस अवधारणा को अपने जीवन में अपना लेता है, वह व्यक्ति भगवान के सबसे नजदीक होता है। इस अवसर पर विधायक ने पें¨टग तथा भाषण प्रतियोगिता के विजेता प्रतिभागियों को सम्मानित किया। पें¨टग प्रतियोगिता में बड़ौदा विद्यालय की खुशी पहले, डिफेंस कालोनी विद्यालय के छात्र अजय दूसरे, पिल्लूखेड़ा विद्यालय की छात्रा उपासना तीसरे स्थान पर रही। भाषण प्रतियोगिता में पिल्लूखेड़ा विद्यालय के छात्र पवन कुमार प्रथम, डिफेंस कालोनी विद्यालय की छात्रा शालु द्वितीय तथा गांव बड़ौदा विद्यालय के छात्र विजेता तीसरे स्थान पर रहे। प्रतियोगिता की तैयारी कराने वाले राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय डिफेंस कालोनी के प्राचार्य सतबीर शर्मा, जयभगवान, प्राध्यापिका सीमा रानी, पवन दीक्षित, अध्यापिका संगीता, रितु गर्ग तथा सुकिता रानी को सम्मानित किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.