Move to Jagran APP

प्राध्यापक अशोक कुमार के समर्थन में उतरा हसला

जासं, जींद : हरियाणा स्कूल लेक्चरर एसोसिएशन (हसला) ने बुआना के राजकीय स्कूल में चल रहे ि

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 Jul 2017 03:00 AM (IST)Updated: Thu, 27 Jul 2017 03:00 AM (IST)
प्राध्यापक अशोक कुमार के समर्थन में उतरा हसला
प्राध्यापक अशोक कुमार के समर्थन में उतरा हसला

जासं, जींद : हरियाणा स्कूल लेक्चरर एसोसिएशन (हसला) ने बुआना के राजकीय स्कूल में चल रहे विवाद में प्राध्यापक अशोक कुमार के पक्ष में उतरते हुए उनके खिलाफ दर्ज एफआइआर का विरोध किया है। हसला की जिला कार्यकारिणी की बैठक राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में प्रधान राजबीर रेढू की अध्यक्षता में हुई। उसी बैठक में यह विरोध किया गया।

loksabha election banner

हसला के पूर्व प्रधान मुकेश नैन और उपप्रधान बलिंद्र नैन ने कहा कि इस मामले में उनके खिलाफ दर्ज कराई गई शिकायत झूठी है। राजबीर रेढू ने बताया कि कुछ संगठन अपनी झूठी शान तथा अहम को लेकर पूरे मामले को तूल दे रहे हैं। इतना ही नहीं शिक्षा विभाग के वरिष्ठ अधिकारी एक पक्षीय कार्रवाई कर स्कूलों के शैक्षणिक माहौल को खराब करने पर तुले हुए हैं, जो व्यावहारिक नहीं है। गौरतलब है कि प्राध्यापक अशोक कुमार ने पिछले दिनों जुलाना की बीईओ की सह पर कुछ शिक्षकों द्वारा उनके साथ मारपीट करने के आरोप लगाए थे। उसके बाद उनकी शिकायत पर पुलिस ने बीईओ और कुछ शिक्षकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। बीईओ के खिलाफ मामला दर्ज होने पर कई कर्मचारी संगठन और अधिकारी उनके समर्थन में उतर आए। इसके बाद एक शिक्षिका ने अशोक कुमार के खिलाफ उसे प्रताड़ित करने और धमकी देने का मामला दर्ज करा दिया। हसला ने डीसी और एसएसपी से इस मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग की है। बैठक में बड़ी संख्या में हसला के सदस्य और पदाधिकारी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.