Move to Jagran APP

00 बसें तैयार, 300 बसों की चेसी बनी, जल्द सड़क पर दौड़ेंगी

जागरण संवाददाता, जींद : परिवहन मंत्री कृष्णलाल पंवार ने कहा कि प्रदेशभर में रोडवेज के

By JagranEdited By: Published: Mon, 01 Jan 2018 12:14 AM (IST)Updated: Mon, 01 Jan 2018 12:14 AM (IST)
00 बसें तैयार, 300 बसों की चेसी बनी, जल्द सड़क पर दौड़ेंगी
00 बसें तैयार, 300 बसों की चेसी बनी, जल्द सड़क पर दौड़ेंगी

जागरण संवाददाता, जींद : परिवहन मंत्री कृष्णलाल पंवार ने कहा कि प्रदेशभर में रोडवेज के बेड़े में 4 हजार से भी ज्यादा बसें इस समय हैं। बेड़े में बसों की संख्या को और बढ़ाया जाएगा। हमारे पास 200 बसें फिलहाल पूरी तरह से तैयार हैं और 300 बसों की चेसी बन चुकी है। स्टाफ की कमी के कारण ये बसें सड़क पर नहीं आ रही हैं। जल्द स्टाफ की भर्ती करके इन बसों को सड़क पर लाया जाएगा।

loksabha election banner

सफीदों रोड पर गुरु रविदास धर्मशाला में आयोजित कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बातचीत में पंवार ने कहा कि पूर्व की सरकारों ने ड्राइवर, कंडक्टर व टेक्निकल स्टाफ की भर्ती नहीं की थी, इसलिए ये बसें अभी सड़कों पर नहीं आ सकी। अब भाजपा सरकार में ड्राइवरों का टेस्ट लिया जा रहा है। इन्हें जल्दी भर्ती करके इन बसों को सड़कों को पर ला दिया जाएगा। गांव ¨पडारा के पास बनने वाले बस नए बस स्टैंड को लेकर उनका कहना था कि विभाग की ओर से 50 प्रतिशत राशि भेज दी गई है। उसका निर्माण कार्य भी जल्द ही शुरू करवा दिया जाएगा। जाट समुदाय के लोगों द्वारा द्वारा 6 जनवरी को उनके आवास पर किए जाने वाले घेराव की चेतावनी देने को लेकर उन्होंने कहा कि समिति के सदस्यों कि 11 मांगें थी, जिनको लेकर वह मेरे पास पानीपत में हुई बैठक में लेकर आए थे। उनकी सभी मांगों को मान लिया गया था। फिर भी फिर भी कोई मांग संवैधानिक रूप से रुकी है तो कोई भी प्रदर्शन करता या धरना देता है तो उनका अधिकार है। पंवार यहां धर्मशाला में 28 जनवरी कैथल में मनाए जाने वाले राज्य स्तरीय गुरु रविदास जयंती का न्यौता देने के लिए पहुंचे थे। इस मौके पर भाजपा के प्रदेश सचिव जवाहर सैनी, सुरेश दनौदा, अमरपाल राणा, जसमेर रजाना, बलवन्त ¨सहमार, वजीर चौहान, मनीष बबलू, रमेश नायक, रामेश्वर, नीरज गोस्वामी, रमेश कुमार, मनीष वाल्मीकि, महेंद्र भानखुड़, रामरूप मेहरा व अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.