नाइट डोमिनेशन में पुलिस ने युवक को अवैध पिस्तौल सहित पकड़ा

जिला पुलिस ने शनिवार रात को नाइट डोमिनेशन करके वाहनों की चेकिग की। अभियान के दौरान जिले की 81 फीसद पुलिस सड़कों पर रही और नाके लगाकर आने-जाने वाहनों की गहनता से जांच की गई।

JagranPublish: Mon, 23 Nov 2020 06:53 AM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 06:53 AM (IST)
नाइट डोमिनेशन में पुलिस ने युवक को अवैध पिस्तौल सहित पकड़ा

जागरण संवाददाता, जींद : जिला पुलिस ने शनिवार रात को नाइट डोमिनेशन करके वाहनों की चेकिग की। अभियान के दौरान जिले की 81 फीसद पुलिस सड़कों पर रही और नाके लगाकर आने-जाने वाहनों की गहनता से जांच की गई। कार्यक्रम में डीआइजी, सभी डीएसपी, थाना प्रभारी व अन्य अधिकारी, कर्मचारियों ने भाग लिया। इस दौरान छोटे-बड़े 1569 वाहनों की चेकिग की गई। इसमें दो पहिया 386, चार पहिया 517, लाइट व्हीकल 357 व बड़े वाहन 309 की चेकिग की गई।

डीआइजी ओमप्रकाश नरवाल ने बताया कि नाइट डोमिनेशन में आने-जाने वाले वाहन चालकों के साथ साथ सार्वजनिक स्थानों की भी चेकिग की जाती हैं। सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने व हुड़दंगबाजी करने वाले लोगों के खिलाफ भी विशेष अभियान होता हैं। इस अभियान में जिले की अधिकांश फोर्स रात्रि को सड़कों पर वाहनों की चेकिग करती हैं। अभियान के समय आपराधिक व असामाजिक तत्वों में इस बात का भय बनता है कि वह कोई गलत काम न करें। इस दौरान जींद पुलिस ने अलग-अलग स्थान से नौ लोगों को काबू कर उनके कब्जे से लगभग 343 बोतल शराब बरामद की है।

इस दौरान डिटेक्टिव स्टाफ ने इंचार्ज समरजीत सिंह के नेतृत्व में रजाना खुर्द के निकट युवक को काबू किया है। पकड़े गए युवक की पहचान गांव रजाना खुर्द निवासी संदीप को 12 बोर के पिस्तौल सहित काबू किया है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

सदर थाना नरवाना ने गांव सिसर से नानू के मकान से एक नाजायज शराब बनाने की चलती भट्ठी को पकड़ा है। शराब एक लोहे का ड्राम व अन्य शराब निकालने का सामान भी बरामद करके पुलिस ने कब्जा में लेकर आरोपित को हिरासत में लिया है।

-----------

शराब से भरी गाड़ी पकड़ी

सीआइए नरवाना टीम के इंचार्ज मनीष सहारण ने नेतृत्व में नाइट डोमिनेशन में चेकिग के दौरान गाड़ी से 288 बोतल शराब देशी बरामद करके गाड़ी चालक गांव साहोरा बरनाला निवासी सुखबीर व गांव देवगढ़ निवासी धनसिंह उर्फ धन्ना को पकड़ा है। पुलिस आरोपितों को गिरफ्तार करके पूछताछ कर रही है।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept