Move to Jagran APP

जमानत पर आने के बाद भी लड़की से कर रहा था अश्लील हरकतें, डीएसपी से मिले स्वजन

नरवाना के एक गांव की नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म के आरोपित ने जमानत पर आने के बाद भी लड़की के साथ अश्लील हरकतें करना नहीं छोड़ा। इससे आहत पीड़ित परिवार ने शुक्रवार को डीएसपी से मुलाकात की।

By JagranEdited By: Published: Sat, 08 Feb 2020 07:29 AM (IST)Updated: Sat, 08 Feb 2020 07:29 AM (IST)
जमानत पर आने के बाद भी लड़की से कर रहा था अश्लील हरकतें, डीएसपी से मिले स्वजन
जमानत पर आने के बाद भी लड़की से कर रहा था अश्लील हरकतें, डीएसपी से मिले स्वजन

संवाद सूत्र, नरवाना : गढ़ी थाना के अंतर्गत आने वाले एक गांव की नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म के आरोपित ने जमानत पर आने के बाद भी लड़की के साथ अश्लील हरकतें करना नहीं छोड़ा। इससे आहत पीड़ित परिवार ने शुक्रवार को डीएसपी से मुलाकात की।

loksabha election banner

25 अगस्त, 2019 को एक युवक द्वारा समोसे में नशीला पदार्थ देने के बाद बेहोश होने पर एक युवती के साथ दुष्कर्म किया गया था। इसमें लड़की की शिकायत पर आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। आरोपित ने बाद में हाईकोर्ट से जमानत ले ली और बाहर आ गया। बाहर आने के बाद आरोपित युवक सलिद्र ने उसी लड़की के साथ अश्लील हरकतें की और उसे जान से मारने की धमकी दी। नाबालिग ने अपनी मां को बताया तो उन्होंने पुलिस को इसकी शिकायत दी। सलिद्र के खिलाफ 31 जनवरी को भी रास्ता रोककर अश्लील हरकतें करने, जान से मारने की धमकी देने व 12 पॉस्को एक्ट के तहत मामला भी दर्ज किया जा चुका है, लेकिन पुलिस ने अभी तक उसको गिरफ्तार नहीं किया है। शुक्रवार को फिर से पीड़ित पक्ष के लोग डीएसपी से मिले और आरोपित की गिरफ्तारी की मांग की। पीड़िता की मां ने आरोपित युवक के खिलाफ कारवाई करने की शिकायत डीजीपी, पंचकूला को भी दी है, ताकि वह सुख से गांव में रह सकें। डीएसपी जगत सिंह ने बताया कि पीड़िता के परिवार के लोगों को कार्यालय में बुलाया था। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जांच में दोषी साबित होने पर आरोपित को बख्शा नहीं जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.