Move to Jagran APP

फंड की कमी के चलते गांव में विकास कार्य ठप : सहवाग

जागरण संवाददाता, जींद : प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य प्रमोद सहवाग की अगुवाई में चल रहे कार्यक्रम किया गया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 27 Nov 2018 11:11 PM (IST)Updated: Tue, 27 Nov 2018 11:11 PM (IST)
फंड की कमी के चलते गांव में विकास कार्य ठप : सहवाग

जागरण संवाददाता, जींद : प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य प्रमोद सहवाग की अगुवाई में चल रहे कांग्रेस घर घर अभियान के तहत जींद कांग्रेस ईकाई के कार्यकर्ता हलके के गांव जाजवान में लोगों से रूबरू हुए। गांव में किसानों ने सस्ते रेट में जीरी की सरकारी खरीद पर रोष प्रकट किया। किसानों ने कहा कि सरकार में बैठे लोगों को जीरी पर होने वाले खर्च का ज्ञान नहीं है। अगर ज्ञान होता तो जीरी का सरकारी भाव कई गुणा अधिक होता। बिजली की समस्या और महंगे डीजल ने फसल लागत बढ़ा दी है। लोगों ने कहा कि पिछले चार साल से गांव में कोई भी काम नहीं हुआ।

loksabha election banner

शिक्षित युवाओं को रोजगार नहीं, खेती लाभ का सौदा नहीं और सरकार सुनने को तैयार नहीं। खेती किसानी से जुड़े ग्रामीणों का जीना दुभर हो गया है। सहवाग ने कहा कि भाजपा राज में जींद के हकों की आवाज उठाने वालों को भाजपा सरकार जेल में डाल देती है। उनको जींद मेडिकल कॉलेज की मांग उठाने पर अभी तक तीन बार जेल भेजा गया है। उन्होंने कहा कि जींद मेरा हलका है और जींद के हकों के लिए संघर्ष जारी रहेगा, भाजपा चाहे कितनी ही बार जेल भेज दे। कुछ स्वार्थी लोग सत्ता की मलाई के चक्कर में है। ऐसे लोगों को जींद के हितों से कोई सरोकार नहीं है।

इस मौके पर धारा ¨सह, राम कुमार, पूर्व सरपंच सतबीर, रामकिशन, रामेश्वर, मंगल ¨सह, रणबीर, कैप्टन बलवान खटकड़, समेर ¨सह, रणधीर, राजवीर, मास्टर सुखबीर, राजबीर खान सुल्तान, सत्तू, बलवान ¨सह, बाला शर्मा, कृष्ण कुमार, दलबीर मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.